उत्तराखंड

पुरानी पेंशन बहाली के लिए आज परेड ग्राउंड से सचिवालय तक निकाली जाएगी रैली..

पुरानी पेंशन बहाली के लिए आज परेड ग्राउंड से सचिवालय तक निकाली जाएगी रैली..

 

 

 

उत्तराखंड: पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन के आह्वान पर परेड ग्राउंड से सचिवालय तक कूच किया जाएगा। इसके लिए संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु भी देहरादून पहुंच चुके हैं।

आपको बता दे कि सोमवार की रैली के लिए रविवार को तीन बजे पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे। संगठन के प्रांतीय पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष बंधु का कहना हैं कि उत्तराखंड में पुरानी पेंशन बहाली राष्ट्रीय आंदोलन के लिए सराहनीय काम किया जा रहा है, जिसमें विभिन्न संगठन और जनप्रतिनिधि लगातार अपना समर्थन दे रहे हैं। कोरोना काल में संगठन ने जो सामाजिक गतिविधियां कीं, वह प्रशंसनीय हैं। उत्तराखंड, क्रांतिकारी प्रदेश है और पुरानी पेंशन बहाली का समाधान उत्तराखंड से ही होगा।

 

बलूनी ने दिया पुरानी पेंशन पर आश्वासन..

वही पुरानी पेंशन बहाली के लिए आंदोलनरत दूसरे संगठन पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा ने अपनी मांग को लेकर राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी को ज्ञापन दिया। बलूनी ने उन्हें सकारात्मक कार्यवाही का आश्वासन दिया है। पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर प्रदेश महासचिव सीताराम पोखरियाल राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी से मिले। सांसद बलूनी ने पुरानी पेंशन बहाली की मांग पर गंभीरतापूर्वक विचार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करने का आश्वासन दिया है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top