उत्तराखंड

विभागों में कोरोना से बचाव की ली शपथ…

विभागों में कोरोना से बचाव की ली शपथ…

रुद्रप्रयाग। जिला कार्यालय समेत जिले के पुलिस एवं विभिन्न विभागों में कोरोना से बचाव की शपथ ली गई। जिला कार्यालय में जिलाधिकारी वंदना सिंह ने कार्मिकों को कोरोना से बचाव तथा जागरूकता की शपथ दिलाते हुए शपथ के अनुपालन पर जोर दिया। कहा कि शपथ ग्रहण से बढ़कर उसका अनुपालन भी होना चाहिए। तभी इसका महत्व है।

जिला विकास भवन में 16 विभागों के अधिकारी-कर्मचारी ने भी कोरोना के उन्मूलन के लिए कोरोना से बचाव एवं जागरूकता की शपथ ली, तथा शपथ पत्र भरा गया। वहीं कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए चलाए जा रहे जागरूकता अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक नवनीत सिंह ने पुलिस कार्यालय पुलिस उपाधीक्षक एवं पुलिस कर्मचारियों को कोरोना बचाव की शपथ दिलाई।

एसपी ने सभी कर्मचारियों को शारीरिक दूरी का पालन करने, समय-समय पर सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने, हाथ धोने की आदत अपनी दैनिक जीवन में शुमार करने, भीड़भाड़ वाले स्थानों में मास्क का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया। साथ ही लोगों में भी इसके प्रति जागरूकता अभियान चलाने की बात भी कही। जिला मुख्यालय समेत तहसील, ब्लाक, पुलिस थाने, नगर निकायों में कोरोना बचाव की शपथ दिलाई गई। साथ ही कर्मचारियों ने शपथ पत्र भी भरे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top