देश/ विदेश

नेटफ्लिक्स ने दिखाई नयनतारा और विग्नेश की शादी की झलक..

नेटफ्लिक्स ने दिखाई नयनतारा और विग्नेश की शादी की झलक..

 

 

नयनतारा को साउथ की लेडी सुपरस्टार कहा जाता है। नयनतारा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन से 9 जून को शादी की थी। दोनों की शादी महाबलिपुरम में हुई थी। उनकी शादी में परिवार के लोग और खास दोस्त ही शामिल हुए थे। नयनतारा की शादी में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और रजनीकांत भी शामिल हुए थे। जिसके बाद नेटफ्लिक्स ने दोनों की शादी पर डॉक्यूमेंट्री बनाने की बात कही थी।

कई साल डेटिंग और लिव इन में रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। लेकिन अब फैंस दोनों की शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर देख सकेंगे। नेटफ्लिक्स बहुत जल्द नयनतारा और विग्नेश की शादी की डॉक्यूमेंट्री लेकर आ रहा है, जिसका नाम ‘नयनतारा-बियॉन्ड द फेयरीटेल’ है। नेटफ्लिक्स से इससे संबंधित एक वीडियो भी साझा किया है।

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में साझा किए अपने एक वीडियो में दोनों की शादी की झलक दिखलाई है। टीजर में नयनतारा कह रही हैं कि, उन्हें हमेशा सिर्फ काम करने से मतलब रहता है। वहीं विग्नेश नयनतारा के बारे में कह रहे हैं कि एक महिला के तौर पर उनका नेचर, उनका कैरेक्टर बहुत इंस्पायरिंग है। वीडियो में दोनों एक-दूसरे की खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं। वीडियो साझा करते हुए नेटफ्लिक्स ने कैप्शन में लिखा है- लेडी सुपरस्टार नयनतारा के बारे में एक जादुई डॉक्यूमेंट्री।

बता दें कि नयनतारा बहुत जल्द बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। वह शाहरुख खान के साथ निर्देशक एटली की फिल्म जवान में नजर आने वाली हैं। वहीं नयनतारा कॉप के रोल में होंगी। ये एक एक्शन फिल्म है, जो अगले साल सिनेमाघरों में कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top