देश/ विदेश

नेपाली व्यक्ति की बेरहमी से कर दी हत्या, ढाबे में चारपाई पर पड़ा मिला शव..

नेपाली व्यक्ति की बेरहमी से कर दी हत्या, ढाबे में चारपाई पर पड़ा मिला शव..

देश-विदेश : हिसार के तोशाम रोड पर स्थित पुलिस नाके से चंद कदमों की दूरी पर नेपाल निवासी 43 वर्षीय रामू के चेहरे पर नुकीले हथियार से वार करके हत्या कर दी गई है। रामू का शव दोपहर को तोशाम रोड पर स्थित चिकनहट नाम के एक ढाबे में चारपाई पर पड़ा मिला है। रामू इस ढाबे में काम करता था।

 

सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस व सीन ऑफ क्राइम टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में भेज दिया। मामले में पुलिस ने मृतक रामू के भाई बाबूराम के बयान पर उत्तराखंड निवासी राकेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांचपड़ताल शुरू करवाई। रामू करीब 35 वर्ष पहले नेपाल से भारत आया था। रामू के भाई बाबूराम ने बताया कि रामू तोशाम रोड पर स्थित सड़क किनारे बने चिकन ढाबे में कारिंदा था। रामू के साथ इस ढाबे पर उत्तराखंड निवासी राकेश काम करता था। बाबूराम ने बताया कि राकेश और रामू दोनों ढाबे पर ही सोया करते थे।

 

बाबूराम ने पुलिस को बताया कि बुधवार सुबह करीब 11 बजे ढाबा मालिक तलवंडी राणा निवासी दीपक ने उसे फोन कर सूचना दी कि रामू की हत्या हो गई है। उसने बताया कि रामू और राकेश का कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था। इस बारे में रामू ने उसे बताया था। झगड़े के बाद से राकेश उससे रंजिश रखने लगा। बाबूराम ने आरोप लगाया कि राकेश ने ही रामू के चेहरे व गर्दन पर नुकीली चीज से वार कर उसकी हत्या कर दी है। वारदात के बाद से राकेश फरार हैं। मामले में पुलिस ने बाबूराम की शिकायत पर राकेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है।

 

 

एक माह पूर्व ही लगी थी यहां नौकरी..

बाबूराम ने बताया कि वह नेपाल के गुलमी जिला के पेगा गांव का रहने वाला है। रामू कई वर्ष से हिसार में ही रह रहा था और करीब एक माह पूर्व ही इस जगह नौकरी लगी थी। उसने बताया कि रामू की पत्नी दिल्ली में हाउसकीपर का काम करती है। करीब 17 वर्षीय बेटा गुरुग्राम में और करीब 14 वर्षीय बेटी नेपाल में ही है।

 

 

मामले में खुलकर बोलने से कतरा रही पुलिस..

फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी खुलकर नहीं बोल रही थी। रामू को चारपाई पर मृत अवस्था में सबसे पहले किसने देखा और पुलिस को सूचना किसने दी, इस बारे में कुछ नहीं बताया जा रहा है। ढाबा मालिक दीपक के पिता से जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने भी इस बारे में बात करने से इनकार कर दिया। उन्होंने बताया कि वह हरियाणा पुलिस में हवलदार हैं। वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की जांच के बारे में भी पुलिस ने कुछ कहने से परहेज किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top