उत्तराखंड

गढ़ रत्न ने लिखा-“15 दिन से पानी का स्वाद नहीं चखा”

नेगी दा से मिलने प्रशंसकों की जुट रही भीड़
दुआ और दवा का हो रहा असर
देहरादून। गढ़रत्न और लोक गायक नरेन्द्र सिंह नेगी के स्वास्थ्य में तेज़ी से सुधार हो रहा है। बीती रात उन्हें वेंटिलेटर से हटा दिया गया। लोगों की दुआएं और डॉक्टरों की दवाओं के असर से अब नेगी दा पहले से बेहतर हैं। साथ ही उन्होंने एक काग़ज़ पर लिखा है कि ”15 दिन से पानी का स्वाद नहीं चखा”।

यह जानकारी रंगकर्मी और साहित्यकार गणेश कुकसाल गनी ने अपने फेसबुक पेज पर देते हुए बताया कि आज सुबह नेगी दा ने अपने बेटे कविलास के साथ बात की और पढ़ने के लिए अखबार मांगा। उससे पहले नेगी जी ने एक कागज पर लिखा कि ”15 दिन से पानी का स्वाद नहीं चखा”। इसे पढ़कर परिवार के लोग भले ही भावुक हो गए, लेकिन यह देखकर तसल्ली जरुर हुई कि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।

नेगी दा के चाहने वालों की भीड़ से हो रही परेशानी
नेगी दा का हालचाल जानने अस्पताल में प्रशंसकों का तांता लगा हुआ है। कई लोग उनसे मिलने और फोटो खींचवा रहे हैं, जिससे नेगी दा को परेशानी हो रही है। उनके बेटे कविलाश ने लोगों से कुछ दिनों तक नेगी दा को प्राइवेसी देने का अनुरोध किया है।

आपको बता दें कि उत्तराखंड के लोकगायक नरेन्द्र सिंह नेगी को 29 जून को दिल का दौरा पड़ा था। पहले उन्हें सीएमआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन हालत बिगड़ने पर मैक्स अस्पताल रैफर किया गया था। अब मैक्स हॉस्पिटल में ही नेगी दा का इलाज चल रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top