देश/ विदेश

आज तीसरी बार अनन्या पांडे से पूछताछ करेगी एनसीबी..

आज तीसरी बार अनन्या पांडे से पूछताछ करेगी एनसीबी..

 

 

 

देश-विदेश: मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान का बेटा आर्यन पहले ही जेल में बंद है वही अब इस मामले में अभिनेत्री अनन्या पांडे की भी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सोमवार को एनसीबी ने अनन्या पांडे को समन भेजा और तीसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया है। शुक्रवार को एजेंसी ने अनन्या पांडे से करीब चार घंटे तक पूछताछ की थी। इससे पहले गुरुवार को अनन्या से एनसीबी ने ड्रग क्रूज मामले में उनसे दो घंटे तक पूछताछ की थी।

 

आपको बता दे कि आर्यन खान के केस में एक व्हाट्सएप चैट में अनन्या पांडे के नाम का जिक्र आया था जिसके बाद से उनके घर एनसीबी की रेड पड़ी थी और एनसीबी ऑफिस बुलाकर उनसे पूछताछ की गई थी। वही अनन्या का कहना हैं कि उन्होंने कभी किसी नशीले पदार्थ यानि ड्रग्स का सेवन नहीं किया है। पूछताछ के दौरान अनन्या पांडे बहुत बार रोई भी थीं।

 

बुधवार को एनसीबी के अधिकारियों ने अनन्या पांडे के घर छापा मारा था और बयान दर्ज करने के लिए उसी दिन उन्हें समन भेजा था। एनसीबी के अधिकारियों ने छापेमारी के दौरान उनका लैपटॉप और फोन जब्त कर लिया। इसके बाद उसी शाम चार बजे अनन्या पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी के दफ्तर पहुंची थी।

 

जानकारी के अनुसार एक व्हाट्सएप चैट में आर्यन खान के ड्रग्स के जुगाड़ करने के सवाल की बात सामने आई थी जिसमें अनन्या ने लिखा था कि वो इंतजाम कर देंगी। ऐसे में जब अनन्या से सवाल किया गया तो उनका कहना हैं कि वो सिर्फ मजाक कर रही थीं और उन्हें नहीं पता था कि वीड ड्रग्स होता है।

 

जानकारी के अनुसार एक सेलिब्रिटी का नौकर कथित तौर पर अनन्या के कहने पर आर्यन खान को ड्रग्स पहुंचाता था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी ने इस नौकर से पूछताछ की है जिसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है। यह शख्स बॉलीवुड की एक मशहूर हस्ती के घर में काम करता है। बताया जा रहा है कि यह वही शख्स है, जो कथित तौर पर अनन्या के कहने पर आर्यन को ड्रग्स पहुंचाता था। एनसीबी ने इस शख्स को मुंबई के मलाड इलाके से हिरासत में लिया है। इस शख्स ने एनसीबी को क्या बताया है अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top