देश/ विदेश

दीपिका पहुंचीं एनसीबी कार्यालय,आज सारा-श्रद्धा से भी होगी पूछताछ….

दीपिका पहुंचीं एनसीबी कार्यालय

दीपिका पहुंचीं एनसीबी कार्यालय,आज सारा-श्रद्धा से भी होगी पूछताछ….

 

देश/ विदेश : सोशल सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से कई बड़ी हस्तियां एनसीबी के रडार पर हैं। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों का ड्रग्स मामले में नाम सामने आया है। इसके बाद एनसीबी ने अपनी जांच तेज कर दी है। इसी सिलसिले में शुक्रवार को रकुलप्रीत से पूछताछ की गई। उन्होंने ड्रग्स लेने से मना कर दिया लेकिन रिया के साथ ड्रग्स चैट को स्वीकार कर लिया। अभिनेत्री ने बताया कि ड्रग्स उनके घर पर था लेकिन रिया ने रखवाया था। वहीं दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ हो चुकी है। वहीं आज एनसीबी सारा-श्रद्धा और दीपिका से पूछताछ करेगी।

दीपिका से शुरू हुई पूछताछ

दीपिका पादुकोण से एनसीबी कार्यालय में पूछताछ शुरू हो गई है। माना जा रहा है कि दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ हो सकती है।
एनसीबी कार्यालय पहुंची दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एसआईटी कार्यालय पहुंच गई हैं। उन्हें एनसीबी ने ड्रग्स मामले में समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया है।

10 बजे दीपिका पादुकोण से होगी पूछताछ

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को शनिवार सुबह 10 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। हाल ही में दीपिका और करिश्मा की ड्रग्स चैट वायरल हुई थीं। चैट में दीपिका ड्रग्स को लेकर बात कर रही थीं।

सुबह 10.30 बजे एनसीबी कार्यालय आएंगी सारा और श्रद्धा

एनसीबी ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को आज सुबह 10.30 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। दोनों से ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ की जाएगी।

दीपिका-करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर होगी पूछताछ

एनसीबी ने शुक्रवार को दीपिका की मैनेजर करिश्मा से पूछताछ की थी। माना जा रहा है कि ब्यूरो दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top