खेल

मुंबई पुलिस ने इस क्रिकेटर पर किया FIR दर्ज…

मुंबई पुलिस

मुंबई पुलिस ने इस क्रिकेटर पर किया FIR दर्ज…

देश-विदेश: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले सुरेश रैना नए विवाद में फंस गए हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज हुई है। इंटरनेशनल एयरपोर्ट के ठीक बगल में स्थित ड्रैगन फ्लाई पब में सुरेश रैना कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते पकड़े गए। छापेमारी में रैना समेत 34 लोगों को भी आरोपी बनाया गया है।

 

34 वर्षीय क्रिकेटर पर धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पांच सितारा होटल में स्थित इस क्लब में कोरोना के नियमों का पालन नहीं हो रहा था। किसी ने मास्क नहीं लगाया था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा था। पुलिस सूत्रों की माने तो रात तीन बजे तक जारी इस पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल थीं। फिलहाल किसी के नाम का खुलासा नहीं हो पाया है।

 

सुरेश रैना साल 2020 में अलग-अलग कारणों से चर्चाओं में रहे। क्लब संचालक पर भी कार्रवाई की गई है। आईपीएल से ठीक पहले 15 अगस्त को उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के साथ अचानक संन्यास का एलान किया। टीम के साथ यूएई भी गए, लेकिन निजि कारणों का हवाला देते हुए बिना कोई मैच खेले टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया।

 

17 जुलाई 2018 को आखिरी बार टीम इंडिया की जर्सी पहनने वाले रैना अब जम्मू कश्मीर में क्रिकेट अकादमी खोल रहे हैं। 18 टेस्ट, 226 वन-डे और 78 टी-20 इंटरनेशनल में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाला यह क्रिकेटर समाज सेवा में भी सक्रिय है। अपने जन्मदिन पर उन्होंने कई सरकारी स्कूलों में मूलभूत व्यवस्थाओं का बीड़ा उठाया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top