देश/ विदेश

शर्मनाक: एमएस धोनी के आईपीएल में खराब प्रदर्शन से उनकी 5 साल की बेटी जीवा को रेप की धमकी..

एमएस धोनी के आईपीएल में खराब प्रदर्शन से उनकी 5 साल की बेटी जीवा को रेप की धमकी..

एमएस धोनी के आईपीएल में खराब प्रदर्शन से उनकी 5 साल की बेटी जीवा को रेप की धमकी…

सोशल : भारत में क्रिकेट धर्म है, लेकिन इस धर्म के कुछ अच्छे इफेक्ट हैं तो कुछ साइड इफेक्ट भी हैं. हद तब हो जाती है जब इस खेल को लेकर लोगों का जुनून कभी कभी इस खेल से ही जुड़े लोगों और खिलाड़ियों के लिए गले की हड्डी बन जाती है. इसका सबसे ताजा उदाहरण है चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच बुधवार को खेला गया मुकाबला. इस मुकाबले में धोनी की टीम CSK 168 रन के टारगेट को चेज कर पाने में नाकाम रही और मुकाबला गंवा बैठी. मुकाबले में धोनी का परफॉर्मेन्स भी अच्छा नहीं रहा. अब इसके जो साइडइफेक्ट सोशल मीडिया पर देखने को मिले, वो बेहद ही शर्मनाक रहे.

KKR के खिलाफ मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर चेन्नई के खिलाड़ियों की जमकर खिल्ली उड़ाई गई. कुछ खिलाड़ियों को तो गालियां भी पड़ी. लेकिन हद तब हो गई जब इस फूहड़पन की जद में धोनी की बेटी भी आई गई. जी हां, मुकाबले के बाद धोनी की 5 साल की बेटी को रेप की धमकी तक दे दी गई है.

बुधवार को KKR के खिलाफ मैच में मिली हार के बाद धोनी और साक्षी को इंस्टाग्राम पर रेप के धमकी भरे संदेश मिले. वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब टीम ी हार या खिलाड़ी की परफॉर्मेन्स को लेकर उसे ऑनलाइन गाली या धमकी मिली है. हाल ही में विराट कोहली के खराब खेल की वजह से उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी सोशल मीडिया के जरिए काफी कुछ सुनने को मिला था.

बता दें कि KKR के खिलाफ मैच में 168 रन के टारगेट का पीछा करते हुए धोनी 12 गेंदों पर 11 रन बनाकर 17वें ओवर में आउट हो गए. इसके बाद CSK को 21 गेंदों पर 39 रन चाहिए थे लेकिन केदार जाधव की लचर बल्लेबाजी ने सारा समीकरण बदल दिया और टीम को अब तक खेले 6 मैचों में अपनी चौथी हार से दो-चार होना पड़ा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top