देश/ विदेश

मां ने सुपारी देकर करवाई बेटी की हत्या….

मां ने सुपारी देकर करवाई बेटी की हत्या….

देश-विदेश : ओडिशा में एक 58 साल की महिला को अपनी बेटी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। यह घटना बालासोर जिले की है जहां एक महिला ने अपनी बेटी को मरवा दिया। सुकुरी गिरी नाम की महिला ने 32 साल के प्रमोद जेना और दो अन्य लोगों को अपनी बेटी की हत्या करने के लिए 50 हजार रूपये की सुपारी दे दी।

 

बालासोर के सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर परवश ने बताया है कि हत्यारे प्रमोद जेना को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया है। जांच में पता चला है कि सुकुरी गिरी नाम की महिला की 36 साल की बेटी शिबानी नायक अवैध शराब के व्यापार में लगी थी, जिसके कारण मां और बेटी के बीच अवैध संबंध खराब हो गए थे।

 

बालासोर पुलिस के अनुसार “सुकुरी ने अपनी बेटी को समझाने की बहुत कोशिश की और असफल रहने पर उसने प्रमोद जेना से अपनी बेटी को मरवाने के लिए संपर्क किया और 50 हजार रुपए में डील पक्की की गयी।” सुकुरी ने इस काम के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर को एडवांस रुपए भी दे दिए। पुलिस ने बताया है कि 12 जनवरी को नगराम गांव के पुल के नीचे से नायक की बॉडी मिली। नायक की पत्थरों से मार-मारकर हत्या की गयी ।

 

पुलिस की जांच में जेना, नायक को जानता था जो नायक शादीशुदा थी लेकिन अपने माता-पिता के घर में रह रही थी। 12 जनवरी के दिन कुछ काम के बहाने प्रमोद जेना, नायक को एक सुनसान जगह में ले गया और उसने दो लोगों की मदद लेकर उसे पत्थर से मार-मारकर नायक की मौत कर दी। पुलिस ने आरोपी प्रमोद जेना को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन बाकी आरोपियों को पकड़ने की तलाश में हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top