उत्तराखंड

समय से मानीटरिंग न होने से कार्य में हो रही देरी: गुणवंत

समय से मानीटरिंग न होने से कार्य में हो रही देरी….
राजस्व एवं प्रशासनिक अधिकारियों की मासिक स्टाॅफ बैठक…

रुद्रप्रयाग। राजस्व एवं प्रशासनिक अधिकारियों की मासिक स्टाॅफ बैठक जिला कार्यालय सभागार में अपर जिलाधिकारी गिरीश गुणवंत की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी ने तीनों एसडीएम द्वारा वाद व अन्य कार्यो मंे तेजी से निस्तारण के लिए अपने अधीनस्थ तहसीलदार, एनटी व पटवारी की माॅनिटरिंग न करने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि समय पर मानिटरिंग न होने से कार्य में धीमी प्रगति व क्षेत्रीय जनता की समस्याओं के निस्तारण में देरी होती है। इसके साथ ही राजस्व क्षेत्र से पुलिस विभाग को वाद हस्तान्तरित करने से पूर्व पूरी जानकारी अधीनस्थों से लेने, सीएससी सेंटर में सेवा के शुःल्क की दर का बोर्ड चस्पा की चेंकिग करने के निर्देश तीनों एसडीएम को दिए।

बैठक में जिला पूर्ति अधिकारी ने बताया कि मिट्टी के तेल की आपूर्ति मांग के सापेक्ष यात्रा पड़ावों पर की जा रही है। साथ ही गोदामों में भी तेल उपलब्ध है। गत् वर्ष की तुलना में इस वर्ष रजिस्ट्री की संख्या में वृद्धि होने के बावजूद शुःल्क मेे वृद्धि न होने पर निबन्धक विभाग द्वारा बताया गया कि इस वर्ष सरकारी रजिस्ट्री अधिक हुई है, जिसमें स्टाम्प शुःल्क नहीं लिया जाता है। इस कारण शुल्क में वृद्धि नहीं हुई है।
इस अवसर पर एसडीएम विनोद कुमार, जखोली देवमूर्ति यादव, एआरटीओ मोहित कोठारी, तहसीलदार रूद्रप्रयाग श्रेष्ठ गुनसोला, जखोली शालिनी मौर्य, उखीमठ जयवीर राम बधाणी सहित राजस्व विभाग के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top