साधु की लाठी डंडों से पीटकर हत्या, आरोपियों को भेजा जेल - UK News Network
उत्तराखंड

साधु की लाठी डंडों से पीटकर हत्या, आरोपियों को भेजा जेल

फक्कड़ साधु की लाठी डंडों से पीटकर हत्या…

पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल

हरिद्वार : हरिद्वार में चिलम पीने के विवाद में लाठी-डंडे से पीट-पीटकर फक्कड़ बाबा की हत्या करने के पांच आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

सप्तऋषि क्षेत्र स्थित चित्रकूट घाट पर शनिवार रात पंजाबी नाथ बाबा अपने साथी फक्कड़ बाबा जनक भारती, शंकर गिरी, अमन गिरी के साथ बैठे थे। उसी दौरान कुछ युवक वहां पहुंचे और चिलम मांगने लगे। इसी बात को लेकर विवाद होने पर युवकों ने लाठी से पंजाबी बाबा पर हमला कर दिया। जिला अस्पताल से एम्स ऋषिकेश रेफर करने और लौटने के बाद चित्रकूट घाट पर बाबा की मौत हो गई थी।

इस मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर अंकित सैनी निवासी रानीगली, चिंटू यादव निवासी उत्तम बस्ती, शेखर निवासी मस्तराम गली, केशव निवासी दुधियाबंद बस्ती, गोपाल गिरी निवासी मस्तराम हरिद्वार को गिरफ्तार कर लिया था। सभी पांचों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया। शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि कोर्ट से आरोपितों को जेल भेजा गया है।

रंजिश में लिया छठा नाम..

पुलिस ने पांचों आरोपितों से पूछताछ कर यह जानने का प्रयास किया कि हत्या में और कोई शामिल तो नहीं था। एक आरोपित ने बस्ती के एक युवक का नाम बताया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। साथ ही, फक्कड़ बाबा के सहयोगियों और अन्य लोगों से भी तस्दीक कराई।

पता चला कि गिरफ्तार हुआ आरोपित युवक से रंजिश रखता है। इसलिए पुलिस को उसका नाम बताकर फंसाने का प्रयास कर रहा था। तब पुलिस ने आरोपित को फटकार लगाई। सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि इस प्रकरण में अभी तक पांच ही आरोपितों के नाम सामने आए हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top