उत्तराखंड

नशीला रसगुल्ला खिलाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म..

नशीला रसगुल्ला खिलाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म..

उत्तराखंड : सहसपुर क्षेत्र की एक महिला ने एक युवक पर उसकी नाबालिग पुत्री को नशीला रसगुल्ला खिलाकर दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है। बुधवार को महिला ने इसकी शिकायत पुलिस उपमहानिरीक्षक अरूण मोहन जोशी से की बुधवार को महिला ने इसकी शिकायत पुलिस उपमहानिरीक्षक अरूण मोहन जोशी से की। मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी पड़ताल शिकायत जांच प्रकोष्ठ को सौंपी गई है। महिला ने शिकायत में कहा कि 18 नवंबर की शाम सहसपुर निवासी एक व्यक्ति उसकी 13 साल की पुत्री को बाइक पर बैठाकर बेहट सहारनपुर में किसी रिश्तेदार के यहां पर ले गया।

युवक ने रसगुल्ला खिलाने के बहाने उसमें नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे उसकी नाबालिग पुत्री नशे की हालत में हो गई। इस बीच आरोपित युवक ने पूरी रात उसके दुष्कर्म किया। अगले दिन युवक उसकी पुत्री को लक्ष्मीपुर क्षेत्र में कबाड़ के गोदाम में ले गया, और शिकायतकर्ता मां व पिता को भी वहीं बुलाया गया।

 

 

दुष्कर्म की बात का कहीं जिक्र करने पर उन्हें डराया धमकाया गया। इस दौरान गोदाम पर ही मौजूद एक जनप्रतिनिधि ने कहा कि इस घटना की एवज में उन्हें दस हजार रुपये दिलवा देगा, लेकिन घटना का जिक्र कहीं पर नहीं करना है। महिला का आरोप है कि जनप्रतिनिधि ने किसी को बताने पर पति को जान से मारने की धमकी भी दी।

महिला का आरोप है कि 19 नवंबर को जब वह शिकायत लेकर थाना सहसपुर पहुंची तो पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की। महिला ने कहा कि थाने की 19 व 20 नवंबर की सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर भी यह मामला स्पष्ट हो जाएगा कि वह शिकायत लेकर थाने गई थी। महिला ने पुलिस उपमहानिरीक्षक से मामले में मुकदमा दर्ज कराने व दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

जिस पर डीआइजी/एसएसपी ने मामले की पड़ताल शिकायत जांच प्रकोष्ठ को सौंपी है। उधर, सहसपुर थाने के दारोगा नरेंद्र गहलावत के अनुसार उनके पास अभी तक लिखित शिकायत नहीं आयी है, शिकायत आने पर नियमानुसार मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top