उत्तराखंड

नैनीताल में 13 साल के किशोर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी..

नैनीताल के हाईकोर्ट क्षेत्र में 13 वर्षीय किशोर ने फांसी लगाकर खुदकुशी….

पति-पत्नी अपने बच्चों को घर पर छोड़कर ड्यूटी के लिए निकले थे…

उत्तराखंड : नैनीताल के हाईकोर्ट क्षेत्र में 13 वर्षीय किशोर घर पर पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि रोज की तरह पति-पत्नी अपने दोनों बच्चों को घर पर छोड़कर ड्यूटी के लिए निकले थे। दोपहर में आसपास के लोगों ने बहन के चिल्लाने की आवाज सुनी तो दौड़कर घर पहुंचे।

आनन-फानन में बच्चे को फंदे से उतारकर बीडी पांडे अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। किशोर के आत्महत्या के कारणा का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक कैटन लॉज हाईकोर्ट निवासी गोविंद राज हाईकोर्ट में कार्यरत हैं, जबकि उनकी पत्नी आशा कार्यकर्ता हैं। सोमवार सुबह दोनों अपने बेटे और बेटी को रोजाना की तरह घर पर छोड़ कार्यालय को चले गए। दोपहर में पड़ोसियों ने उनके घर से बच्ची के चिखने की आवाजें सुनी। पड़ोसियों ने घर पर जाकर देखा तो किशोर पंखे से लटका हुआ था।

आनन-फानन में पिता को सूचित करने के साथ ही लोगों ने उसे नीचे उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे। जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस पंचनामे की कार्रवाई में जुटी हुई है। अत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। महज 13 वर्ष की उम्र में बच्चे के आत्महत्या जैसा कदम उठाने से हर कोई हतप्रभ है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top