देश/ विदेश

मानसिक रूप से दिव्यांग बच्ची के साथ दुष्कर्म..

मानसिक रूप से दिव्यांग बच्ची के साथ दुष्कर्म..

देश-विदेश: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया हैं। लोगो का कहना हैं कि खेत में काम कर रही बच्ची के साथ गांव के दो लड़कों ने ही दुष्कर्म किया हैं। बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग जब मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। जिसकी जानकारी लोगों ने बच्ची के परिजनों को दी।

जिसके बाद परिजन बच्ची को लेकर बछरावां कोतवाली पहुंचे और पुलिस से तत्काल दो लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज करने को कहा। घटना की जांच के लिए पुलिस के अलावा फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और सबूतों को इकट्ठा करने लगी। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अपनी टीमें लगा दी हैं।

बताया जा रहा है कि बच्ची मानसिक रूप से कमजोर है और वह अपने नाना के घर में रहती है, मंगलवार को जब बच्ची के परिजन खेत में काम कर रहे थे, उसी दौरान वो भी घर से खेत की तरफ चली गयी। परिजनों का आरोप है कि गांव के ही दो लड़के उसे जबरन खेतों में रखी पराली की तरफ ले गए और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

 

बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बच्ची अपने नाना के घर पर रहती है और थोड़ी मंदबुद्धि हैं। दो लड़के उसे जबरदस्ती खेत में ले गए जहां उसके साथ रेप किया। उन्होंने बताया कि वह जगतपुर में रहते हैं और उनके साले ने फोन करके इसकी जानकारी दी।

रायबरेली के पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार का कहना है। कि थाना बछरावां में मंगलवार रात सूचना मिली थी कि एक 11 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ है। जिसमे गांव के दो लड़के शामिल हैं। इस संबंध में आरोपियों पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जिसमे 18 वर्ष के लड़के को हिरासत में ले लिया गया है और 13 वर्ष के लड़के को यूनाइट चीफ जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया जा रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top