देश/ विदेश

कमर दर्द की दवा देने के बहाने चाय में मिला दी बेहोशी की दवा और फिर..

छेड़छाड़

कमर दर्द की दवा देने के बहाने चाय में मिला दी बेहोशी की दवा और फिर..

देश-विदेश : आये दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आ रही है। आखिर कब तक महिलाएं ऐसी दरिंदगी का शिकार होती रहेगी उनकी सहायता के लिए सरकार आखिर कोई कदम क्यों नहीं उठाती हैं। अब एक खबर गुजरात के सूरत जिले के पूणा गांव से सामने आयी है जहां राजस्थान की एक महिला को पहले तो उसके रिश्तेदार ने बेहोशी की दवा पिलाई, फिर छेड़छाड़ करते हुए वीडियो भी बना लिया। वीडियो की आड़ में आरोपी महिला को ब्लैकमेल कर रहा था। सूरत आने के बाद महिला ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

राजस्थान के बाडमेर जिले की रहने वाली महिला अपने पति, बेटी और दो बेटों के साथ पूणागांव में रहती है। पति फल का कारोबार करता है। वर्ष 2018 में महिला परिवार के साथ राजस्थान अपने गांव गई थी। उसने अपने रिश्तेदार दिलीप पुत्र बंशीलाल वैष्णव को बताया कि उसकी कमर में दर्द है। दिलीप ने कहा कि उसके पास दवा है। दिलीप दवा लेकर उसके घर आया और कहा कि इसे चाय में मिलाकर पी लो।

 

 

महिला उसे पीते ही बेहोश हो गई तो दिलीप छेड़छाड़ करने लगा। उसने मोबाइल में वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा।महिला सूरत आ गई तो आरोपी दिलीप फोन करके राजस्थान बुलाने लगा। राजस्थान न आने पर वीडियो वायरल करके बदमान करने की धमकी देने लगा। साथ मोबाइल पर चैटिंग करने के लिए भी दबाव डाल रहा था।

महिला ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया तो दूसरे नंबर से फोन करने लगा। आरोपी सात अलग-अलग नंबरों से फोन कर रहा था। सूरत आने के बाद महिला ने पूणा गांव थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पूणा गांव थाने के इंस्पेक्टर विजय सिंह गडरिया का कहना है कि महिला की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस जांच कर रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top