देश/ विदेश

मेकर्स ने चोरी की कहानी पर बना दी फिल्म ,जुग जुग जीयो थिएटर्स से पहले कोर्ट में होगी ‘जुग जुग जियो’ की स्क्रीनिंग..

मेकर्स ने चोरी की कहानी पर बना दी फिल्म ,जुग जुग जीयो थिएटर्स से पहले कोर्ट में होगी 'जुग जुग जियो' की स्क्रीनिंग..

मेकर्स ने चोरी की कहानी पर बना दी फिल्म ,जुग जुग जीयो थिएटर्स से पहले कोर्ट में होगी ‘जुग जुग जियो’ की स्क्रीनिंग..

 

देश – विदेश : जुग जुग जीयो पर कॉपीराइट उल्लंघन का मामला: करण जौहर   की फिल्म ‘जुग जुग जियो’  के लिए मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। कॉपीराइट के मामले में रांची की कॉमर्शियल कोर्ट ने आदेश दिया है कि 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने से पहले इस फिल्म को कोर्ट में प्ले किया जाएगा। यानि वरुण धवन  और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म की स्क्रीनिंग थिएटर्स से पहले कोर्ट में होगी।

मेकर्स ने चोरी की कहानी पर बनाई फिल्म..

करण जौहर की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ और धर्मा प्रोडक्शन का जॉइंट प्रोडक्शन है। फिल्म पर रांची के एक राइटर विशाल सिंह ने कॉपीराइट उल्लंघन का केस किया है। विशाल सिंह का दावा है कि उनकी कहानी ‘Punny Rani’ की कहानी को फिल्म में बिना क्रेडिट दिए इस्तेमाल कर लिया गया है। विशाल ने फिल्म की रिलीज पर स्टे लगाने की मांग की है।

कोर्ट में स्क्रीनिंग के बाद आएगा फैसला..

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक राइटर विशाल सिंह ने 1.5 करोड़ के कंपेन्सेशन की मांग की है। कोर्ट में फिल्म की स्क्रीनिंग किए जाने के बाद जज एमसी झा बहस और सुनवाई को आगे बढ़ाएंगी। इसके बाद इस बात पर फैसला आएगा कि फिल्म की स्क्रीनिंग होगी या फिर नहीं? बता दें कि आज से फिल्म की रिलीज में बस 4 दिन बाकी है।

गाने पर भी लगा था कॉपीराइट का आरोप..

कियारा आडवाणी और वरुण धवन स्टारर इस फिल्म में नीतू सिंह, अनिल कपूर, मनीष पॉल और टिस्का चोपड़ा ने भी अहम किरदार निभाए हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है और इसके गाने भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि फिल्म के एक गाने पर भी पाकिस्तानी सिंगर ने कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाते हुए कहा था कि मेकर्स ने उनका गाना चुरा लिया है।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top