उत्तराखंड

जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुमन्त तिवारी ने किया महर्षि अगस्त्य ऋषि चैलेंज कप का शुभारंभ…

विजेता टीम को मिलेगी 71 हजार की धनराशि… 

प्रतियोगिता से प्रतिभा दिखाने का मिलता है अवसर: सुमंत

रुद्रप्रयाग। स्पोर्ट्स ट्रैनीज एवं अगस्त्यमुनि के बीच खेले गये मैच के साथ ही दूसरे महर्षि अगस्त्य ऋषि चैलेंज कप का आगाज हो गया। स्पोर्ट्स स्टेडियम अगस्त्यमुनि में प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुमन्त तिवारी ने कहा कि इन प्रतियोगितायों से स्थानीय खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलता है। कहा कि उत्तराखण्ड को बीसीसीआई की मान्यता मिलने से खिलाड़ियों को प्रदेश एवं राष्ट्रीय स्तर पर खेलने का अवसर मिलेगा।

उन्होंने सभी खिलाड़ियों से जिला क्रिकेट एसोसियेशन के साथ मिलकर बीसीसीआई के मानकों के अनुसार खेलने का आह्वान किया। विशिष्ट अतिथि कण्डारा क्षेत्र के जिपंस सुमन नेगी ने कहा कि निरन्तर अभ्यास एवं मेहनत से अपने खेल में निखार लायें, जिससे उन्हें अधिक अवसर मिल सके। व्यापार संघ अध्यक्ष मोहन रौतेला ने सभी टीमों को जीत की शुभकामनायें दी।

आयोजन समिति के अध्यक्ष सूर्या प्रताप सिंह ने आगन्तुक अतिथियों का स्वागत एवं आभार प्रकट करते हुए बताया कि इस प्रतियोगिता में 25 से अधिक टीमें प्रतिभाग कर रही हैं। विजेता टीम को 71 हजार रूपये तथा उप विजेता टीम को 31 हजार रूपये का नगद पुरस्कार एवं ट्राॅफी प्रदान की जायेगी। इससे पूर्व मुख्य अतिथि द्वारा रिबन काटकर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top