देश/ विदेश

माधवन की फिल्म ने पार किया 30 करोड़ का आंकड़ा ..

माधवन की फिल्म ने पार किया 30 करोड़ का आंकड़ा ..

 

देश – विदेश :  बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन इन दिनों अपनी फिल्म रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट को लेकर लगातार चर्चाओं में हैं। अभिनेता की यह फिल्म दर्शकों के साथ ही समीक्षकों को भी काफी पसंद आ रही है। इतना ही नहीं कई फिल्मी सितारे भी ना सिर्फ इस फिल्म की प्रशंसा कर रहे हैं बल्कि इस देखने के लिए लोगों से अपील भी कर रहे हैं। सिनेमाघरों में यह फिल्म अपनी रिलीज के बाद से ही काफी अच्छा कारोबार कर रही है। इसी बीच फिल्म की 12वें दिन हुई कमाई के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं। आइए जानते हैं फिल्म ने अपने दूसरे मंगलवार को हुई कमाई के बारे में-

अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित फिल्म रॉकेट्रीः द नंबी इफेक्ट बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने मंगलवार तक वर्ल्डवाइड 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी बीच मंगलवार को हुए कमाई की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों फिल्म ने बारहवें दिन तकरीबन एक करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए ऐसा माना जा रहा कि फिल्म के शोज की संख्या में भी इजाफा हो सकता है।

फिल्म में अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर बनी इस फिल्म में उनके जीवन के हर एक उतार-चढ़ाव को बेहतरीन ढंग से दिखाया गया है। फिल्म के जरिए अब नंबी नारायणन को जासूसी के आरोप में गिरफ्तार करने और फिर उन्हें जेल भेजकर देश को अंतरिक्ष विज्ञान में दशकों पीछे धकेलने की साजिश का सच सामने आ चुका है। ऐसे में अपनी फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया से अभिनेता बेहद खुश है।

फिल्म की बात करें तो वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित इस फिल्म का लेखन, निर्माण और निर्देशन आर. माधवन ही कर रहे हैं। नंबी के जीवन पर आधारित इस फिल्म का प्रीमियर फ्रांस में हुए कान फिल्म फेस्टिवल में किया गया था। ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट फिल्म भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान यानी इसरो के वैज्ञानिक नंबी नारायण के जीवन पर आधारित है। फिल्म में माधवन नंबी नारायण के किरदार में हैं, वहीं एक्ट्रेस सिमरन उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो रोल में हैं।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top