उत्तराखंड

नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने सरकार पर बोला हमला..

नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने सरकार पर बोला हमला..

सीएम धामी सबसे कमजोर खिलाड़ी- प्रीतम सिंह..

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में दल-बदल की राजनीति क बीच नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने देहरादून में कांग्रेस भवन  में प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उनका कहना हैं कि विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस ने प्रदेश के ज्वलंत मुद्दों को उठाया। साढ़े चार साल के कार्यकाल में बीजेपी अपने वादों पर पूरी तरह से विफल साबित हुई है। इस दौरान उन्होंने सीएम पुष्कर सिंह धामी को नाइट वॉचमैन बताया। उनका कहना हैं कि वे सबसे कमजोर खिलाड़ी हैं। सरकार ने 100 दिन में लोकायुक्त लाने का दावा किया गया था, लेकिन सरकार उसको पूरा करने में विफल साबित हुई है।

हर मोर्चे पर विफल रही सरकार..

महाकुंभ के दौरान कोरोना जांच रिपोर्ट में बड़े स्तर पर फर्जीवाड़ा सामने आया। बीजेपी सरकार ने जनता पर दोहरी मार डालने का काम किया है। वहीं, भू-कानून पर सरकार अभी तक कोई ठोस निर्णय नहीं ले पाई है। सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। सरकार की ऐसी कार्यप्रणाली से यह साफ है कि 2022 में भाजपा जाएगी और कांग्रेस की सरकार आएगी।

 

 

 

उन्होंने आगे कहा कि सरकार की विफलता का ही परिणाम है कि महंगाई चरम पर पहुंच गई है। प्रदेश में पेट्रोल के दाम 100 रुपये प्रति लीटर से ऊपर पहुंच गए हैं। डीजल के रेट भी बढ़ रहे हैं। रसोई गैस सिलिंडर के दाम भी आसमान छू रहे हैं। गरीब आदमी का जीना मुहाल हो गया है। किसान सड़कों पर उतरने को मजबूर है।

 

यशपाल सीएम बनें तो इसमें हर्ज क्या..

वहीं, यशपाल आर्य के कांग्रेस में शामिल होने पर नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह का कहना हैं कि यशपाल आर्य मूल रूप से कांग्रेसी रहे हैं। 2017 में किन्हीं कारणों से भाजपा में चले गए थे, लेकिन अब वे अपने घर वापस आ गए हैं। वर्ष 2022 में कांग्रेस चुनाव जीतने जा रही है। मुख्यमंत्री कौन होगा इसका फैसला विधायक और हाईकमान करेंगे। उन्होंने कहा कि यदि यशपाल आर्य मुख्यमंत्री बनते भी हैं तो इसमें क्या हर्ज है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top