उत्तराखंड

कोविड-19 की वजह से ऑफलाइन के बजाए ऑनलाइन होगी क्लैट 2020 परीक्षा..

कोविड-19 की वजह से ऑफलाइन के बजाए ऑनलाइन होगी क्लैट 2020 परीक्षा..

उत्तराखंड  : क्लैट प्रवेश परीक्षायें सोमवार को देहरादून में विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। सभी उम्मीदवारों को एक घंटा पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं। परीक्षा केंद्रों पर थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही प्रवेश दिया जाएगा। कोरोना पीड़ित या होम आईसोलेट उम्मीदवारों को परीक्षा का मौका नहीं मिलेगा।परीक्षा पूर्व में ऑफलाइन होनी थी, लेकिन कोविड-19 के चलते पैदा हुए हालात के बीच परीक्षा का आयोजन ऑनलाइन किया जा रहा है। परीक्षा केंद्रों पर छात्रों के बैठने में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा। बिना मास्क और ग्लब्स पहने किसी भी उम्मीदवार को परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

 

सोमवार को क्लैट का आयोजन आईओन डिजिटल जोन सेलाकुई और कुआंवाला, एकेडमी ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज प्रेमनगर, डीडी कॉलेज नींबूवाला सहित कई केंद्रों पर किया जाएगा। परीक्षा का समय दोपहर दो बजे से चार बजे का है। इसके लिए एक घंटा पहले परीक्षार्थियों को अपने केंद्र पर पहुंचना होगा।

 

परीक्षा कक्ष में ये ले जाना न भूलें.

अपना एडमिट कार्ड और केंद्र सरकार की ओर से जारी कोई आईडी,पीने के पानी की पारदर्शी बोतल,अपना मास्क, हैंड सैनिटाइजर और ग्लब्स,सेल्फ हेल्थ डिक्लेरेशन,दिव्यांग हैं तो प्रमाणपत्र, ब्लू या ब्लैक बॉल पेन

क्लैट से जुड़ी महत्वपूर्ण तिथियां.

क्लैट की आंसर की जारी होने की तिथि – 28 सितंबर की शाम
आंसर की पर आपत्ति दर्ज कराने की तिथि – 29 सितंबर की रात 12 बजे तक
संशोधित आंसर की जारी करने की तिथि- तीन अक्तूबर
क्लैट रिजल्ट जारी करने की तिथि- पांच अक्तूबर
काउंसिलिंग फीस जमा कराने की तिथि- छह और सात अक्तूबर
क्लैट काउंसिलिंग की तिथि- नौ से 15 अक्तूबर

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top