उत्तराखंड

अचानक सड़क पर आ गिरा पहाड़, बाल-बाल बची स्कूटी सवार की जान, देखिए वीडियो..

अचानक सड़क पर आ गिरा पहाड़, बाल-बाल बची स्कूटी सवार की जान, देखिए वीडियो..

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में बरस रही आफत की बारिश से हर जगह तबाही का मंजर सामने आ रहा है। पहाड़ी इलाकों में भूस्खलन के चलते सड़कें बंद हैं, तो वहीं मैदानों में लोगों को जलभराव की समस्या से जूझना पड़ रहा है। जगह-जगह पहाड़ दरक कर सड़कों पर गिर रहे हैं, जिससे हादसे का डर बना हुआ है। एक ऐसी ही एक तस्वीर टिहरी गढ़वाल से आई, जहां नागनी में पहाड़ टूटकर सड़क पर आ गिरा।

 

हादसे के वक्त दो स्कूटी सवार युवक वहां से गुजर रहे थे, तभी उन्होंने सामने खड़े लोगों की चीख सुनी, जिसके बाद युवकों ने तुरंत स्कूटी दौड़ा दी। समय पर लिए गए एक फैसले ने इन दोनों युवकों की जान बचा ली, लेकिन वो अब तक सदमे में हैं। घटना टिहरी के नागनी की बताई जा रही है, जिसका वीडियो देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे।

 

 

वीडियो में दो युवक मौत के मुंह से भागते हुए नजर आ रहे हैं। पहाड़ के दूसरे इलाकों की तरह टिहरी गढ़वाल में भी बारिश के चलते एनएच-94 ऋषिकेश-गंगोत्री नेशनल हाईवे पर नागनी के पास लगातार भूस्खलन हो रहा है। सोमवार दोपहर यहां बड़े-बड़े बोल्डर तेजी से सड़क पर गिरने लगे। इसी दौरान पहाड़ के पास से दो स्कूटी सवार युवक निकल रहे थे।

 

शुक्र रहा कि स्कूटी सवार युवकों ने सामने खड़े लोगों की चीख सुनकर तुरंत स्कूटी की स्पीड बढ़ा ली और जल्दी से वो वहां से निकल गए, जिससे उनकी जान बच गई। लोगों के देखते ही देखते पलभर में पूरा पहाड़ दरक कर सड़क पर आ गिरा। पहाड़ के सड़क पर गिरते ही हाईवे बंद हो गया, जिससे सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं। फिलहाल प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच चुकी है। मार्ग खोलने की कार्रवाई की जा रही है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top