देश/ विदेश

कई घरों में भीषण आग लगने के कारण जलकर राख हुआ लाखों का सामान..

कई घरों में भीषण आग लगने के कारण जलकर राख हुआ लाखों का सामान..

एक परिवार के 3 लोगों की मौत..

देश-विदेश : बिहार के समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र में देर रात कई घरों में आग लग जाने से लाखों रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई है. इस बीच, आग से झुलसकर एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हुई है. मृतकों में दो महिलाएं शामिल हैं. कल्याणपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी धर्मवीर कुमार प्रभाकर ने शनिवार को बताया है कि देर रात रामभद्रपुर छक्कन टोली के एक घर में आग लग गई. आग ने धीरे-धीरे कई घरों को अपनी चपेट में ले लिया. उन्होंने बताया कि इस घटना में 12 से 15 घर जलकर खाक हो गए.

 

 

 

उन्होंने बताया कि जब यह घटना घटी तब सभी लोग सो रहे थे. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अग्निशमन दस्ते को दे दी. कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया जा सकता है. प्रभाकर ने बताया कि इस घटना में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में सोनेलाल राय की पत्नी कौशल्या देवी, बहू संगीता देवी और उनकी पोती शामिल हैं. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है.

 

 

 

हालांकि, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि खाना बनाने के बाद चूल्हे में रही आग की चिंगारी से आग लगी हो. उल्लेखनीय है कि गर्मी प्रारंभ होने के बाद राज्य में आग लगने की घटना में वद्घि देखी जा रही है. 2 दिन पहले ही अररिया में आग लगने की घटना में 6 बच्चों की मौत हुई थी.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top