देश/ विदेश

लेडी गागा के कुत्ते हुए चोरी, जानकारी देने वाले शख्स को मिलेंगे 3 करोड़ रुपए की राशि..

लेडी गागा के

लेडी गागा के कुत्ते हुए चोरी, जानकारी देने वाले शख्स को मिलेंगे 3 करोड़ रुपए की राशि..

सोशल मीडिया पर हो गया हंगामा.

सोशल : अपने लुक्स और आवाज के लिए दुनियाभर में फेमस पॉप सिंगर लेडी गागा बहुत दुखी हैं, क्योंकि जो चीज उनके दिल के सबसे करीब है, वो उनसे जुदा हो गई. दरअसल लेडी गागा के कुत्ते उनसे बिछड़ गए हैं और किसी ने उनका किडनैप कर लिया. लेडी गागा के पास फ्रेंच बुलडॉग नस्ल के तीन कुत्ते हैं, जिन्हें उन्होंने 2016 में गोद लिया था. इनमें से एक को गोली लगी है, जब कि दो का किडनैप हो गया है. जानकारी के अनुसार, अस्पताल में भर्ती कुत्ता किडनैपर के चंगुल से बचकर भाग निकला था और इसी वजह से उसे गोली मारी गई.

 

 

सोशल मीडिया पर लेडी गागा ने इस बारे में खुद पोस्ट कर बताया है,कि उनके इस पोस्ट के बाद से ही दुनियाभर में उनके फैंस टेंशन में आ गए हैं और भगवान से दुआ मांग रहे हैं कि लेडी गागा के बिछड़े हुए कुत्ते भगवान उनसे जल्द मिलवा दे. ट्विटर और फेसबुक पर पोस्ट्स की बाढ़ आ गई है. इस मामले के वायरल होने की एक बड़ी वजह ये भी है कि लेडी गागा के कुत्ते जो कोई भी ढूंढ निकालेगा उसे करोड़ों रुपए का इनाम भी दिया जाएगा.

 

 

लॉस एंजेलिस पुलिस ने बताया कि बुधवार रात एक बंदूकधारी युवक ने पहले उनके एक कुत्ते को गोली मारी और उसके बाद दो को किडनैप कर भाग गया. जिस कुत्ते को गोली लगी है उसका नाम वॉकर रयान फिशर है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. जब कि कोजी और गुस्ताव का अभी तक कोई अता पता नहीं चल पाया है.

 

 

 

विदेशी मीडिया में आई खबरों की माने तो जो कोई भी कुत्तों की जानकारी देगा लेडी गागा उसे पांच लाख डॉलर यानी करीब 3.65 करोड़ रुपए का इनाम देंगी. अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि लेडी गागा के पालतू कुत्तों को क्यों निशाना बनाया गया है. जिस समय ये घटना हुई उस समय लेडी गागा रोम में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top