देश/ विदेश

केके की बेटी ने पिता को अनोखे अंदाज में दी श्रद्धांजलि..

केके की बेटी ने पिता को अनोखे अंदाज में दी श्रद्धांजलि..

केके की बेटी ने पिता को अनोखे अंदाज में दी श्रद्धांजलि..

स्टेज पर शान के साथ बिखेरा आवाज का जादू..

 

देश – विदेश :  बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन सिंगर्स में से एक केके का पिछले दिनों निधन हो गया था। उनके निधन की खबर से न केवल इंडस्ट्री को बल्कि पूरे भारत में फैले उनके फैंस को भी गहरा सदमा लगा था। लेकिन उनके निधन से सबसे ज्यादा शति अगर किसी को पहुंची थी, तो वह उनका परिवार था। उनकी पत्नी और बच्चों के लिए यह स्वीकार कर पाना बहुत मुश्किल था कि वह अब उनके बीच नहीं रहे। हालांकि, अब धीरे-धीरे स्थिती नॉर्मल हो रही है। दरअसल, दिवंगत सिंगर केके की बेटी तमारा कृष्णा ने पिता के गुजर जाने के बाद पहली बार स्टेज परफॉर्मेंस दी। उनकी आवाज का जादू फिर एक बार चला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

दिवंगत सिंगर केके की बेटी तमारा कृष्णा भी अपने पिता की तरह की सुरीली आवाज की धनि हैं। बीती 23 अगस्त को केके की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर तमारा ने एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में अपने पिता को श्रद्धांजलि देते हुए परफॉर्म किया। हमेशा से तमारा की इच्छा थी कि उनके पिता उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करते हुए उनके पिता जरूर देखें, लेकिन वक्त को कुछ और ही मंजूर था। केके की बर्थ ऐनिवर्सरी पर तमारा ने अपने पिता को गर्व महसूस कराने के लिए यह परफॉर्मेंस दिया। इस मौके पर तमारा का साथ देने के लिए स्टेज पर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान भी मौजूद रहे।

गौरतलब है कि करीब दो महीने पहले 31 मई को मशहूर सिंगर केके का निधन हो गया था। केके के अचानक निधन की खबर ने सबको हिलाकर रख दिया था। उनके निधन के समय केके कोलकाता के नजरुल ऑडिटोरियम में स्टेज परफॉर्मेंस कर रहे थे और इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। इसके बाद वह परफॉर्मेंस छोड़कर होटल पहुंचे और फिर हार्ट अटैक की वजह से उन्होंने दम तोड़ दिया।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top