उत्तराखंड

केदारधाम होटल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने की डीएम से मुलाकात..

केदारधाम होटल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने की डीएम से मुलाकात..

आनलाइन रजिस्ट्रेशन की अनिवार्यता खत्म करने की मांग..

 

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की अनिवार्यता एवं यात्रियों की सीमित संख्या खत्म करने की मांग को लेकर होटल एसोसिएशन ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। साथ ही इस मामले में शीघ्र कार्रवाई की मांग की।

श्री केदारधाम होटल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी मयूर दीक्षित से मुलाकात की। इस दौरान ज्ञापन सौंपते हुए व्यापारियों ने कहा कि ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की अनिवार्यता से तीर्थ यात्री अपनी बुकिंगें कैंसिल कर रहे हैं। जिसका असर सीधे स्थानीय व्यवसायियों के व्यवसाय पर पड़ रहा है। एसोसिएशन ने यात्रा पड़ावों पर पैदा हुई अनेक समस्याओं कूड़ा निस्तारण, विद्युत, पेयजल सहित यात्रा पड़ाव शेरसी में मोबाइल कनेक्टिविटी न होने संबंधी दिक्कतों से भी जिलाधिकारी को अवगत कराया।

जिलाधिकारी ने होटल व्यवसायियों को बताया कि रजिस्ट्रेशन करने के दौरान हो रही दिक्कतों को सुलझाया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस वर्ष पूर्व की अपेक्षा और अधिक संख्या में श्रद्धालु दर्शनों को पहुंचेंगे। इसलिए उद्देश्य बेहतर व्यवस्था बनाना है। यात्रा पड़ावों में हो रही विभिन्न समस्याओं के निराकरण की कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रेम गोस्वामी, सचिव नितिन जमलोकी, कोषाध्यक्ष अमित मैखण्डी, अंकित राणा आदि मौजूद थे।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top