देश/ विदेश

3 मसाज पार्लरों में हुई अंधाधुंध गोलीबारी, 8 लोगों की हुई मौत..

3 मसाज पार्लरों में

3 मसाज पार्लरों में हुई अंधाधुंध गोलीबारी, 8 लोगों की हुई मौत..

देश-विदेश : अमेरिका (America) के अटलांटा (Atlanta) में तीन मसाज पार्लरों में अंधाधुंध गोलीबारी (Massage Parlors Shooting) की गई है. इस घटना में 8 लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले लोगों में कम से कम 4 एशियाई मूल की महिलाएं भी शामिल थी. अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी है. अधिकारियों ने बताया कि इस घटना के बाद दक्षिण पश्चिम जॉर्जिया में 21 वर्षीय व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है.जॉर्जिया राज्य (Georgia) के शहर अटलांटा में जिन 3 मसाज पार्लरों को निशाना बनाया गया है. उसमें से दो पार्लर एक-दूसरे के आमने सामने स्थित हैं.

 

 

 

 

अटलांटा पुलिस प्रमुख रोडनी ब्रायंट ने बताया कि उत्तरपूर्वी अटलांटा में एक स्पा में तीन महिलाएं मारी गईं जबकि एक अन्य स्पा में एक और महिला मारी गई. उन्होंने बताया कि ऐसा लगता है कि ये चारों महिलाएं एशियाई थीं. अटलांटा पुलिस के अधिकारियों को स्थानीय समयानुसार शाम पांच बजकर 50 मिनट पर एक स्पा में गोलीबारी की सूचना मिली, जहां तीन महिलाएं मृत पाई गई और उनके शरीर पर गोली लगने के निशान भी थे. अधिकारी घटनास्थल पर ही थे कि इतने में उन्हें एक और स्पा में गोलीबारी की सूचना मिली और वहां एक महिला मृत पाई गई.

 

 

 

घायलों की हुई अस्पताल में मौत..

इससे पहले, शाम करीब पांच बजे अटलांटा से करीब 50 किलोमीटर उत्तर में एकवर्थ शहर में ‘यंग्स एशियन मसाज पार्लर’ में पांच लोगों को गोली लगने की सूचना मिली है. चेरोकी काउंटी (Cherokee County) शेरिफ कार्यालय के प्रवक्ता कैप्टन जे बेकर ने बताया कि दो लोगों की मौत हो गई और 3 घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उनमें से भी दो की मौत हो गई. बेकर ने बताया कि अधिकारियों ने अभी यह नहीं बताया है कि ‘यंग्स एशियन मसाज पार्लर’ में हमले में हताहत हुए लोग महिला थे या पुरुष या वे किस नस्ल के थे.

 

 

 

एक व्यक्ति को लिया गया हिरासत में..

अधिकारियों ने बताया कि गोलीबारी से कुछ मिनट पहले शाम करीब साढ़े चार बजे एकवर्थ गोलीबारी के एक संदिग्ध को निगरानी वीडियो में देखा गया. बेकर ने बताया कि वुडस्टॉक के रहने वाले रॉबर्ट आरोन लॉन्ग को हिरासत में लिया गया है. बेकर ने बताया कि उनका मानना है कि लॉन्ग अटलांटा गोलीबारी में भी शामिल है. गोलीबारी के बाद आस-पास के इलाके में लोगों को ट्रैफिक जाम से भी जूझना पड़ा.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top