देश/ विदेश

किसान आंदोलन पर सचिन तेंदुलकर के ट्वीट पर भारतीय ने की वाह वाही…

किसान आंदोलन

किसान आंदोलन पर सचिन तेंदुलकर के ट्वीट पर भारतीय ने की वाह वाही…

इसे कहते हैं असली देशभक्त…

देश-विदेश : देश में चल रहा किसान आंदोलन का मुद्दा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सुर्खियां में बटोर रहा है. इस मुद्दे पर इंटरनेशनल पॉप स्टार रिआना के ट्वीट के बाद जमकर बवाल हो गया था. यही वजह है कि कई लोग रिआना पर इंटरनेशनल प्रोपेगेंडा चलाने का आरोप लगा रहे हैं. भारत के भी कई क्रिकेट खिलाड़ियों ने ट्वीट किया है. लेकिन सचिन तेंदुलकर का ट्वीट लोगों के बीच चर्चा का एक विषय बन गया है.

 

 

सचिन ने बुधवार को सोशल मीडिया पर लिखा कि भारतीय संप्रभुता से किसी भी तरह का कोई भी समझौता नहीं होगा और सभी तरह की विदेशी ताकतें इससे बहुत दूर रहें. भारतीय लोग भारत को जानते हैं और भारत के लिए फैसला भारतीयों को ही लेना चाहिए. आइए एक राष्ट्र के तौर पर एकजुट रहें. उन्होंने देशवासियों से एक देश के तौर पर एकजुट रहने की भी अपील की है. ‘गॉड ऑफ क्रिकेट’ के नाम से मशहूर सचिन का ये ट्विटर दुनिया में बहस का मुद्दा बन गया है.

 

 

रिहाना और ग्रेटा ने हाल में ट्वीट कर किसान आंदोलन की बात की, जिसके बाद विदेशों में भी इस आंदोलन को लेकर बातें होने लगी. ऐसे में क्रिकेटर सचिन ने भी इस अहम मुद्दे पर ट्वीट कर अपनी बात कही है, कि जिसके बाद से ही ट्विटर पर #SachinTendulkar ट्रेंड कर रहा है. कई लोग सचिन की प्रशंसा करते हुए कह रहे हैं कि भले ही उन्होंने संन्यास ले लिया हो लेकिन अब भी वो भारत की तरफ से खेल रहे हैं. इसके अलावा और कई यूजर्स ने सचिन के ट्वीट की जमकर तारीफ की है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top