देश/ विदेश

कटरीना कैफ की भाभी बनेंगी इलियाना डिक्रूज ..

कटरीना कैफ की भाभी बनेंगी इलियाना डिक्रूज ..

 

देश – विदेश  : बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने हाल ही में अपना 39वां जन्मदिन मनाया। कटरीना कैफ के बर्थडे पर वो अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ मालदीव में एन्जॉय करती नजर आईं। वायरल फोटोज में कटरीना कैफ के साथ उनके पति व अभिनेता विकी कौशल  देवर सनी कौशल दोस्त मिनी माथुर , भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल   आनंद तिवारी और एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज   नजर आ रहे हैं। इन फोटोज के सामने आने से खबरों का बाजार गर्म हो गया है कि इलियाना डिक्रूज, कटरीना कैफ की भाभी बन सकती हैं।

सेबेस्टियन को डेट कर रहीं इलियाना..

सोशल मीडिया पर कटरीना के भाई सेबेस्टियन और इलियाना की तस्वीरों के वायरल होने के साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के साथ बीते 6 महीने से रिलेशनशिप में हैं। बता दें कि कटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल, यूके के मॉडल हैं। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सेबेस्टियन और इलियाना न सिर्फ एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, बल्कि बीते कुछ वक्त से कटरीना के बांद्रा वाले पुराने घर में साथ वक्त बिता रहे हैं। ऐसे में इन तस्वीरों के सामने आने से एक बार फिर खबरों का बाजार गर्म हो गया है, हालांकि आधिकारिक तौर पर इस बारे में भी कुछ भी कहना मुश्किल है।

एंड्रयू नीबोन से हुआ था ब्रेकअप..

याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले तक इलियाना डिक्रूज, फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रहे थी। दोनों कई बार एक साथ नजर आए थे, वहीं दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस भी थे, लेकिन दोनों का ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ा और ब्रेकअप हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रेकअप के बाद इलियाना काफी टूट गई थीं और उन्हें थैरेपी की भी जरूरत पड़ी थी। गौरतलब है कि इलियाना अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में रहती हैं।

कटरीना कैफ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स..

कटरीना कैफ का नाम बॉलीवुड की ए लिस्टर एक्ट्रेसेस में शुमार होता है। कटरीना के खाते में कई हिट फिल्में हैं। कटरीना की जोड़ी को दर्शक ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार और सलमान खान के साथ खूब पसंद करते हैं। बात कटरीना की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो जल्दी ही ‘मैरी क्रिसमस’, ‘फोन भूत’, ‘जी ले जरा’ और सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। टाइगर 3 के लिए दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top