देश/ विदेश

पत्नी को देखकर गुस्से में था पति, कुल्हाड़ी से काटकर उतारे मौत के घाट..

पत्नी को देखकर

पत्नी को देखकर गुस्से में था पति, कुल्हाड़ी से काटकर उतारे मौत के घाट..

देश-विदेश : राजापुर थाना के तीरमऊ में बुधवार भोर पहर करीब चार बजे सिक्योरिटी गार्ड ने कुल्हाड़ी के काटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। दो दिन पहले उसने पत्नी को छोटे भाई के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था और तब से वह आग-बबूला हो गया था। पुलिस ने गांव पहुंचकर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया,और घटना की जाँच पड़ताल शुरू की।

 

 

 

तीरमऊ निवासी 50 वर्षीय ज्ञानबाबू दुबे के पास दोनाली लाइसेंसी बंदूक है और वह नागपुर में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। कुछ दिन पहले वह गांव आ गया था और घर पर ही रह रहा है। बुधवार भोर पहर करीब साढ़े चार बजे उसने 47 वर्षीय पत्नी ममता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। इसकी जानकारी होेते ही गांव वालों की भीड़ जमा हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू की और पूछताछ के बाद पास के गांव रुपौली से आरोपित ज्ञानबाबू को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

 

राजापुर थाना प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि देवर और भाभी के बीच अवैध संबंध की वजह से हत्या की गई है। पूछताछ में सामने आया है कि दो दिन पहले ज्ञानबाबू ने पत्नी को छोटे भाई तिलक बाबू के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था। इसके बाद से पति-पत्नी के बीच विवाद चलने बैठ गया। रात मे भी दोनों के बीच बहुत झगड़ा हुआ था। इसके बाद ज्ञानबाबू ने कुल्हाडी से वार करके पत्नी की हत्या कर दी। ज्ञानबाबू का छोटा भाई अविवाहित है और उसपर पहले से वह शक करता था।

 

 

खुद ही पुलिस को दी हत्या की सूचना..

थाना प्रभारी ने बताया है कि आराेपित ज्ञानबाबू ने हत्या करने के बाद 112 डायल परके पुलिस को सूचना दी और फिर उसने फोन बंद कर लिया था। काफी खोजने के बाद रूपौली गांव के पास से उसे गिरफ्तार किया गया। आरोपित 6 भाइयों में दूसरे नंबर का है। उसकी शादी वर्ष 2013 में मगरोहनी थाना मंझनपुर कौशांबी में हुई थी।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top