देश/ विदेश

आठ दिन उपवास रखने के बाद पति ने की पत्नी की हत्या..

आठ दिन उपवास रखने के बाद पति ने की पत्नी की हत्या..

आठ दिन उपवास रखने के बाद पति ने की पत्नी की हत्या..

देश-विदेश : नवरात्र में 8 दिन उपवास रखने के बाद पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। यहाँ घटना छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले की हैं। जहां पति ने अपनी पत्नी की हत्या की हैं। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में ग्राम सरगंवा में शुक्रवार-शनिवार की रात पति ने सब्बल से पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी ने मृतका के शरीर पर आधे दर्जन से अधिक वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

दुर्गा नवमी की सुबह सरगंवा के चारपारा में उस समय हड़कंप मच गया जब लोगों को पति द्वारा पत्नी की हत्या करने का पता चला। आरोपी के घर बीती रात को कुछ मेहमान आए थे। सुबह जब उसकी बहू उठी तो उसने उसे बताया कि पूजा के कमरे में सास का शव पड़ा है। बहू ने इसकी जानकारी अपने पति को दी और गांवावालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

 

 

पुलिस ने जब घटनास्थल की जांच की तो कमरे को देखकर लगा कि पति ने पत्नी की नरबलि दी है। आरोपी झाड़फूंक का काम करता है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उसने पुलिस और गांव वालों के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया है। उसने पहले ग्रामीणों को बताया कि देर रात कुछ लोग उसके घर में घुसे थे। उन्होंने उसकी पत्नी की हत्या कर दी। कुछ देर बाद कहने लगा कि उसने बकरे को मारा है, खून की जांच कराई जा सकती है। पुलिस के पहुंचने पर पत्नी के चरित्र पर शक की बात कहने लगा। परिवार वालों ने बताया कि वह मृतका के साथ अक्सर मारपीट किया करता था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top