राशिफल

आज इन राशि वालों को मिलेंगे कई सुनहरे अवसर, राशिफल 29 जून 2022..

आज इन राशि वालों को मिलेंगे कई सुनहरे अवसर, राशिफल 29 जून 2022…

 

 

 

 

 

राशिफल: ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है,वहीं साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है। इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है।

 

मेष- आज आपके व्‍यवसायिक सफलता के योग बन रहे है। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति काफी बेहतर हो चुकी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से कुछ नई सुखद स्थिति पैदा हो सकती है। सूर्यदेव को जल अर्पित करते रहें।

वृषभ- किसी तरह से कोई निवेश नहीं करिएगा अन्‍यथा पैसा डूब सकता है। किसी को रुपए-पैसे न दें। नुकसान हो सकता है। अपने कुटुम्‍बीजनों के साथ और स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और व्‍यापार की भरपूर अच्‍छी स्थिति दिख रही है। तांबे की कोई भी वस्‍तु का दान करना आपके लिए अच्‍छा होगा।

मिथुन- कार्यक्षेत्र के वातावरण में आज सुधार होगा। लोग आपकी प्रशंसा करते नजर आएंगे। यदि आपने किसी धन संबंधित योजनाओं में धन का निवेश किया था,तो वह भी आपको लाभ दिलाने वाला रहेगा। आप अपनी सुख सुविधाओं के लिए भी कुछ खरीदारी कर सकते है।

कर्क- आज आपके ऊर्जा का स्‍तर घटा रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम रहेगी। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से कोई नई शुरुआत न करें। काली वस्‍तु का दान करें।

सिंह- आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। आय के नवीन स्रोत बनेंगे। मन थोड़ा परेशान रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी नहीं है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय है।

कन्‍या- कोई नए व्‍यापार की शुरुआत न करें। पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। कोर्ट-कचहरी से बचें। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है लेकिन नई शुरुआत न करें।

तुला- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। यदि घर परिवार में सदस्यों में कोई कलह चल रही थी,तो वह भी समाप्त होगी,लेकिन पारिवारिक वातावरण फिर भी शांतिपूर्ण रहेगा। छोटे बच्चों के साथ आप कुछ समय व्यतीत करेंगे,जो आपसे कुछ फरमाइशें भी कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको पैसा किसी से पूछकर निवेश करने से बचना होगा,।

वृश्चिक- आपको व्यापार में धन का लेनदेन करने में सावधानी बरतनी होगी,नहीं तो आपको बाद में किसी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। आपको अपने पिछले लिए गए निर्णय के लिए पछतावा होगा,इसलिए आपको सतर्क रहकर किसी भी कार्य को करना होगा। आप अपने घर के कुछ जरूरी सामान की भी खरीदारी कर सकते हैं।

धनु- जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी अच्‍छा है लेकिन कोई नई शुरुआत करने का समय नहीं है। लाल वस्‍तु का पास रखें।

मकर- शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और व्‍यापार बहुत सुधर चुका है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से कुछ नई सुखद स्थिति बनती दिख रही है। मां काली की अराधना करें।

कुंभ- भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। विद्यार्थीगण अभी थोड़ा सा रुक कर कोई भी नई शुरुआत करें। प्रेम, संतान मध्‍यम, व्‍यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय है। स्‍वास्‍थ्‍य भी ठीक रहेगा।

मीन- गृहकलह के संकेत हैं। घर में थोड़ा निगेटिव वातावरण बना रहेगा। भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी अभी रोक दें। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है लेकिन थोड़ा सा नकारात्‍मक असर हो सकता है। व्‍यापार और प्रेम की स्थिति लगभग सही है। भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक करें।

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top