देश/ विदेश

आज इन राशियों को व्यावसायिक मामलों में मिलेगी सफलता, राशिफल 26 मई 2023..

आज इन राशियों को व्यावसायिक मामलों में मिलेगी सफलता, राशिफल 26 मई 2023..

 

 

 

 

 

राशिफल: ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है, वहीं साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है। इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है।

 

मेष- आज का दिन उतार चढ़ाव से भरा रहेगा, व्यवसाय में सहयोगियों से वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है, व्यापार में बड़ा लेन-देन सोच विचार कर करें, स्वास्थ्य पर ध्यान दें, काम की अधिकता के कारण मानसिक तनाव बना रहेगा, परिवार का सहयोग मिलेगा।

वृषभ- आज आपका रुका हुआ कार्य पूरा हो सकता है, नये कार्य की योजना बनेगी, आप किसी नये व्यक्ति से मिल सकते हैं, जिससे भविष्य की संभावनाएं बनेगी। स्वास्थ्य ठीक रहेगा, पत्नी का सहयोग मिलेगा, परिवार में मान सम्मान बढ़ेगा।

मिथुन- आज आपका दिन अच्छा है। यदि आप कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो आप कर सकते हैं , प्रॉपर्टी आदि में आप नया निवेश कर सकते हैं, परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होंगे ,आपका मन आध्यात्म की ओर झुका रहेगा, किसी धार्मिक यात्रा पर आप जा सकते हैं।

कर्क- किसी परिचित के साथ विवाद के कारण आप परेशान रह सकते हैं, अच्छा होगा आप पारिवारिक विवाद से दूर रहें, व्यवसाय में कोई नया परिवर्तन आज न करें नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है, परिवार में अपनों से व्यवहार ठीक रखें।

सिंह- आप अपने किसी कार्य के लिए परेशान रह सकते हैं आज, विरोधियों से नुकसान उठाना पड़ सकता है, लंबी यात्रा पर जाने से बचें, वाहन आदि का उपयोग सावधानी से करें ,कार्यक्षेत्र में सहयोगियों से मतभेद ना बढ़ाएं, नहीं तो हानि होगी

कन्या- आपका आज का दिन अच्छा रहने वाला है, किसी बड़े आयोजन में जाना होगा, आप अपने व्यवसाय में कुछ परिवर्तन कर सकते हैं, व्यापार आदि में पार्टनरशिप से लाभ होगा ,परिवार का सहयोग मिलेगा।

तुला- आज का दिन आपका स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है, आप कोई नया मकान जमीन की खरीदारी कर सकते हैं, आज किसी विशेष काम से आपको बाहर जाना पड़ सकता है ,परिवारिक विवाद से आज आप दूर ही रहें,नहीं तो हानि उठानी पड़ सकती है।

वृश्चिक- आपका आज का दिन सामान्य रहेगा, कोई नया काम आज शुरू कर सकते हैं , किसी परिचित व्यक्ति के कारण आप किसी विवाद में फंस सकते हैं, परिवार में कोई मांगलिक कार्य का योग बनेगा, घर में कोई नया मेहमान आ सकता है।

धनु- आज के दिन आप वाहन आदि चलाने में सावधानी बरतें, किसी काम का बहुत दिनों से सोच रहे हैं, तो आज वह काम पूरा होगा, न्यायालय पक्ष के काम में आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है, वाणी पर संयम रखें, वाद-विवाद की स्थिति में अपना बचाव करें।

मकर- आज के दिन आपको कोई सुखद समाचार मिलेगा, परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का योग बनेगा, आप कोई नया निवेश व्यापार व्यवसाय में कर सकते हैं, पत्नी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है, परिवारिक माहौल अच्छा रहेगा।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है, आप कोई नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं या व्यापार में कोई बड़ा परिवर्तन कर सकते हैं, कार्यक्षेत्र में पार्टनरों का अच्छा सहयोग मिलने से लाभ होगा , पत्नी और परिवार का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।

मीन- आज का दिन आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आप परिवार के किसी सदस्य के कारण परेशानी में पड़ सकते हैं, संतान की चिंता बनी रहेगी, व्यापार-व्यवसाय में सहयोगियों से मतभेद बढ़ सकते हैं, आज आप किसी नये काम के लिए विचार कर सकते हैं, परिवारिक विवाद से दूर रहें।

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top