राशिफल

आज इन राशि वालों को मिलेगा शुभ परिणाम, राशिफल 25 जुलाई 2022..

आज इन राशि वालों को मिलेगा शुभ परिणाम, राशिफल 25 जुलाई 2022..

 

 

 

 

 

 

 

राशिफल: ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है, दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है।

 

मेष– आज आपको अपने खाने पीने की आदतों को बदलना होगा, नहीं तो अत्यधिक मिर्च मसाले व तले भुने खाने से आपको कोई स्वास्थ्य समस्या हो सकती है। ऑफिस में विरोधी आप के खिलाफ कुछ षड्यंत्र रच सकते हैं जिनसे आपको सावधान रहना होगा, नहीं तो आपको अपने अधिकारियों से डांट खानी पड़ सकती है। संतान की शिक्षा में यदि कोई समस्या आ रही थी, तो उसके लिए आप उनके गुरुजनों से बातचीत करेंगे।

वृष– आपको अपने बिजनेस में असमंजस की स्थिति का सामना करना पड़ेगा, जिसके कारण आपके धन कमाने के मार्ग में व्यवधान आएंगे। आपके मन में किसी नए कार्य को करने के लिए उत्साह बना रहेगा और आप किसी नए निवेश की योजना में भी धन लगा सकते हैं। घर परिवार में किसी अहम मुद्दे पर बातचीत हो सकती है, जिसमें आपको लोगों के सामने अपनी बात रखनी होगी।

मिथुन– आपको अपने किसी भी रुके हुए कानूनी कार्य को पूरा करना होगा, नहीं तो वह आपका सिरदर्द बन सकता है। किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम में आपको जाने का मौका मिलेगा। दूसरों की मदद करने से आज आपके मन को सुकून मिलेगा। यदि आपकी किसी प्रियजन से मुलाकात होगी, तो वह अच्छी रहेगी।

कर्क– ईमानदारी से बनाए गए रिश्ते आपका लंबे समय तक साथ निभाएंगे। आपको कोई नेत्रों से संबंधित समस्या हो सकती है, इसलिए सावधान रहें।
आपको कोई शुभ सूचना सुनकर मन को सुकून मिलेगा। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है, लेकिन यदि किसी कार्य को करें, तो उसमें संयम बनाए रखें, नहीं तो आप परेशान रहेंगे।

सिंह– घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना प्राप्त हो सकती है, लेकिन आपको घर व बाहर किसी भी व्यक्ति से बहसबाजी में ना पड़ना अच्छा रहेगा। सायं काल के समय आप अपने जीवन साथी के साथ कहीं घूमने फिरने का प्रोग्राम बना सकते हैं। आपको अत्यधिक मेहनत के बाद भी उसका फल मिल पाएगा।

कन्या– छोटे व्यापारियों को व्यापार में चुटपुट लाभ के अवसर मिलते रहेंगे और आपको आज कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आपकी वाणी की सौम्यता आपको मान सम्मान दिलवाएगी, जिसके कारण लोग आपसे मित्रता रखने की चेष्टा रखेंगे। आपको यदि अपने मकान, दुकान आदि को रेनोवेट कराना चाहते हैं, तो उसके लिए दिन उत्तम रहेगा।

तुला– आपकी कोई खास चीज खोने से आपका मन परेशान रहेगा, लेकिन आप फिर भी लोगों के साथ प्रसन्न नजर आएंगे। यदि किसी से रुपए पैसे का लेनदेन चल रहा है, तो उनसे आपको सावधान रहना होगा।परिवार के लोगों के साथ आप किसी पिकनिक आदि पर जाने की योजना बना सकते हैं। बिजनेस कर रहे लोगों को फायदा मिलेगा, लेकिन संतान के स्वास्थ्य में गिरावट के कारण आप परेशान रहेंगे।

वृश्चिक– यदि आप किसी साझेदार के साथ मिलकर नए प्रोजेक्ट को शुरू करना चाहते हैं, तो उसके लिए दिन उत्तम रहेगा। ऑफिस में कोई खास परिवर्तन हो सकता है, जिससे आपके काम भी बनते नजर आएंगे। आप परिवार में छोटे बच्चे व जीवन साथी के साथ व्यतीत करेंगे, जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है।

धनु– आज आपकी आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। कार्य क्षेत्र में भी लाभ मिलेगा। निवेश करने वाले लोगों के साथी धोखा दे सकते है। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई लिखाई पर ध्यान लगाना होगा, तभी वह किसी परीक्षा में भी सफलता हासिल कर सकेंगे। आप अपने लिए भी कुछ समय निकालेंगे और अपने लिए लैपटॉप, मोबाइल, कपड़े आदि जैसी कुछ खरीदारी कर सकते हैं।

मकर– आपको अत्यधिक मेहनत के बाद सायंकाल के समय थकान का अनुभव होगा, जिसके कारण आपको सिर दर्द, बुखार आदि जैसी समस्या हो सकती है। छोटे-मोटे झगड़े यदि घर परिवार में चल रहे थे, तो वह समाप्त होंगे और परिवार में खुशियां आएगी। उनके परिवार में किसी भजन, कीर्तन, पूजा-पाठ आदि का भी आयोजन हो सकता है, लेकिन संतान की संगति को लेकर आप थोड़ा परेशान रहेंगे व बढ़ते हुए खर्चे भी आपकी परेशानी का कारण बनेंगे।

कुंभ– आपको किसी प्रॉपर्टी में निवेश करना लाभदायक रहेगा। आपको किसी यात्रा पर जाने से पहले अपने सामानों की सुरक्षा अवश्य करनी होगी, नहीं तो उनके खोने व चोरी होने का भय बना हुआ है। आज का दिन पढ़ाई लिखाई कर रहे विद्यार्थियों के लिए कुछ परेशानी भरा रहेगा, इसलिए उन्हें सावधान रहना होगा। ऑफिस में कुछ नए साथी आपके काम में हाथ बढाएंगे।

मीन– कारोबार कर रहे लोगों को निवेश की टेंशन से छुटकारा मिलेगा। आपको कुछ खास लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। आपके सहयोगी आपके काम में आज आपकी मदद करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको किसी से भी जबरदस्ती काम करवाने से बचना होगा। आप यदि अपने धन को भविष्य के लिए संचय करके रखेंगे, तो इसका आपको बाद में भरपूर लाभ मिलेगा।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top