राशिफल

आज इन राशि के लोगों को भाग्य का मिलेगा साथ और कार्य होंगे सफल,राशिफल 17 जून 2022..

आज इन राशि के लोगों को भाग्य का मिलेगा साथ और कार्य होंगे सफल,राशिफल 17 जून 2022..

 

 

 

 

 

 

 

राशिफल: ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है, राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है। इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है।

मेष- आज का दिन आपके लिए निश्चित रूप से फलदायक रहेगा। कोई कोर्ट कचहरी से संबंधित मामला आपके लिए विवादित बन सकता है,इसलिए उसमें आपको पूरी मेहनत से जुटना होगा,तभी उसका कोई परिणाम निकल सकता है। जो लोग कोई ऑनलाइन काम को शुरू करना चाहते हैं,वह उसके लिए प्लान बनाएंगे।

वृष- आज आपको नौकरी में वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा सुनने को मिल सकती है। जो युवा नौकरी की तलाश कर रहे हैं,उन्हें भी किसी मित्र द्वारा कोई ऑफर आ सकता है। आप अपने मधुर व्यवहार से परिवार में चल रही कलह को समाप्त करने में सफल रहेंगे,लेकिन जीवनसाथी से आपकी कुछ कहासुनी हो सकती है।

मिथुन– आज आप किसी प्रॉपर्टी के खरीदने संबंधित कोई किसी योजना को बनाने मे व्यस्त रहेंगे और अपने घर परिवार के लोगों की ओर ध्यान नहीं देंगे,लेकिन माताजी द्वारा आज आपको कोई कार्य सौपा जाएगा उसके समय पर पूरा न होने से वह आपसे नाराज हो सकती हैं।

कर्क- आपको आज भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। अधिकारी आपकी उस गलती को माफ कर देंगे। विरोधी आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे,जिनको आप अपनी चतुर बुद्धि से मात दे सकते हैं। बिजनेस कर रहे लोगों को कार्यक्षेत्र में एक के बाद एक लाभ के एक भी अवसर को गंवाना नहीं है।

सिंह- आपको किसी ऐसी योजना का लाभ मिल सकता है जिसकी आपको उम्मीद भी नहीं थी। आपको अपने किसी मित्र के लिए कुछ रुपयों का इंतजाम करना पड़ सकता है। विदेश में रह रहे किसी परिजन की तबीयत खराब होने के कारण आपका मन परेशान रहेगा। आप अपनी दैनिक आवश्यकताओं की खरीदारी पर भी कुछ धन व्यय करेंगे।

कन्या- आज का दिन सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों के लिए उत्तम रहेगा,क्योंकि उन्हे कुछ अन्य लोगों से जुड़ने का मौका मिलेगा। आपको कार्यक्षेत्र में अपनी प्रतिभा दिखाने का लाभ होगा,इससे आपकी पदोन्नति प्राप्त हो सकती हैं। इनकम बढ़ाने के आपको कुछ अच्छे स्त्रोत भी मिल सकते हैं,जिससे आप अपने आर्थिक स्थिति को मजबूत कर पाएंगे।

तुला- आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहेगा। आप किसी नए प्रोजेक्ट पर कार्य कर सकते हैं,लेकिन आपको किसी विपरीत समाचार को सुनकर यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है। व्यापार में आपको ईमानदार होकर कार्य करना होगा,नहीं तो इसका आपको नुकसान होगा। घर से बाहर आप समझदारी दिखाकर लोगों से अपना काम निकलवाने में कामयाब रहेंगे।

वृश्चिक– आपको कार्यक्षेत्र में किसी की भी कही सुनी बातों पर भरोसा करने से बचना होगा नहीं तो वह आपको गुमराह कर सकते हैं। अनावश्यक खर्चों में यदि आपने कटौती नहीं की तो बाद में आपको धन की समस्या से जूझना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ मिलकर आप संतान के भविष्य के लिए कुछ प्लानिंग करेंगे।

धनु– व्यवसाय में वरिष्ठ व्यक्तियों के मार्गदर्शन का आपको लाभ मिलेगा। यदि धन के आगमन के रास्ते में कुछ रुकावटें आ रही थीं,तो वह समाप्त होंगी। ससुराल पक्ष से आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी,जिससे उनके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

मकर– आज का दिन राजनीति में कार्यरत लोगों को सावधान रहना होगा,क्योंकि दूसरे उनके कार्यों को रुकावट डालने की कोशिश करेंगे। आप खाने पीने में भी परहेज नहीं रखेंगे। विद्यार्थियों के मन में एक नया जोश और जुनून दिखाई देगा। आपको अपने पैसे व कीमती सामानों की सुरक्षा अवश्य करनी होगी,नहीं तो उनके खोने व चोरी होने का भय बना हुआ है।

कुंभ– आप कुछ पुरानी योजनाएं फिर से लांच करेंगे जिनका आपको लाभ भी अवश्य मिलेगा और आप अपने धन को सही कार्यों में खर्च करेंगे। आपके कुछ शत्रु आपके ऊपर हावी होने की पूरी कोशिश करेंगे जिनसे आपको सावधान रहना होगा व अच्छा प्रदर्शन करना होगा। व्यापारियों को कानूनी दांव-पेच में नहीं पड़ना है,नहीं तो वह अपना समय और धन दोनों ही बर्बाद करेंगे।

मीन– आज का दिन आपको अपने व्यवहार में संयम बनाए रखना होगा व घर में बाहर छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना होगा। जो लोग ऑनलाइन किसी जॉब की खोज कर रहे हैं,उन्हें कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। बच्चों के साथ आप खुशी भरे पल बिताएंगे। प्रेमजीवन जी रहे लोगों के रिश्ते में नई ताजगी का अनुभव होगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top