राशिफल

इन राशि के जातकों को कारोबार में होगा मुनाफा, राशिफल 12 मार्च 2022

इन राशि के जातकों को कारोबार में होगा मुनाफा, राशिफल 12 मार्च 2022

 

 

 

 

 

राशिफल: ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है,वहीं साप्ताहिक,मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है।

 

मेष- आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। मित्रों के साथ पार्टी या पिकनिक में आज का दिन बहुत अच्छी तरह से बीतेगा। आमदनी में बढ़ोत्तरी हो सकती है। जोखिम भरे कार्यों में भी सफलता मिलेगी। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। घर में तनाव का माहौल बनेगा। धन के लेन-देन से बचें।

वृष- गुस्से पर काबू रखें। मन अशांत रहेगा। नौकरी में स्‍थान परिवर्तन की संभावना बन रही है। पिता के साथ सम्बंध प्रेमपूर्ण रहेंगे और उनसे लाभ भी होगा। घर में विलासी माहौल रहेगा। पत्नी को खुश रखें और हनुमान मंदिर में दीप जलाएं। हनुमान चालीसा का पाठ करें और सुंदर कांड पढ़ें।

मिथुन- कारोबार में मुनाफा मिल सकता है। आध्यात्मिकता में आपकी रुचि बढ़ेगी। दोस्तों की मदद से लाभ मिलेगा। आप किसी लालच में ना आएं। जीवनसाथी को स्‍वास्थ्‍य विकार हो सकता है। स्वास्थ्य के प्रति थोड़े सावधान रहें। बाहर की यात्रा करने से बचें।

कर्क- आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। आर्थिक आयोजन भी अच्छी तरह से होंगे। माता से लाभ होगा। आज आपका दिन ठीक रहेगा। आपकी इनकम में बढ़ोत्तरी होगी। कारोबार सही चलेगा। यात्रा के योग है। भाग्य और वक्त आपका साथ देने के लिए तत्पर हैं।

सिंह- पति-पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा। मन पर काबू रखें। विदेश से अच्छी खबर मिल सकती है। आलस्य और तनाव बढ़ सकता है। वाहन और भवन की खरीद के लिए आज का दिन अच्छा है। निडरता से फैसले लें। मन में आकांक्षाएं जन्म लेंगी। रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे। रोगों से मुक्ति मिलेगी।

कन्या- संतानों की सेहत की चिंता रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। व्‍यवहारिकता में कमी आएगी। घर में पुराने दोस्तों का आगमन हो सकता है। स्थाई संपत्ति में वृद्धि होगी। कारोबार में भी शानदार मुनाफा होगा। पार्टनर का हर निर्णय में आपको साथ मिलेगा।

तुला- आज का दिन आपके लिए लाभकारी होगा। आय के साधनों में वृद्धि होगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। सामाजिक कार्यों में सहभागिता बढ़ेगी। जीवनसाथी के खर्चे बढ़ेंगे। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। कई पुराने मित्रों से आपकी आज मुलाकात होने की संभावना है।

वृश्चिक- भवन सुख में वृद्धि होगी। खुद पर भरोसा बढ़ेगा। वाणी पर संयम बरतें। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। नौकरी में स्‍थान परिवर्तन की संभावना बन रही है। दफ्तर में अधिकारी आपके काम की तारीफ करेंगे। आपको प्रॉपर्टी से लाभ मिलेगा। आप घरवालों के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

धनु- आज अकस्मात योग है। आज आय कम और खर्च अधिक होगा। रहन-सहन कष्‍टमय हो सकता है। स्वास्थ्य अच्छा नहीं रहेगा। आज आपको प्रतिकूलता का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए ऐसे कोई काम ना करें, जिससे आपको परेशानी हों।

मकर- पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी। किसी भी तरह की योजना में झूठ का सहारा न लें वरना जोखिम उठाना पड़ेगा। संतान के कार्य से खुश रहेंगे। मैनेजमेंट से जुड़े लोगों को धन लाभ मिलेगा। दिन अच्छा है।

कुंभ- स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। कार्य में व्‍यवधान आएंगे। मन अशांत रहेगा। यात्रा के योग हैं। हालांकि आज के दिन भाई-बंधुओं के साथ संबंधों में निकटता आएगी। सामाजिक प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें और बाहर के खान-पान से परहेज करें। घरेलू खर्च बढ़ेंगे।

मीन- मित्रों का सहयोग मिलेगा। वाणी के प्रभाव का असर बढ़ेगा। क्रोध में वृद्धि हो सकती है। आकस्मिक धनलाभ होने की संभावना है। भाग्य साथ देने के लिए तैयार है। कार्यक्षेत्र में ट्रांसफर के चांसेज हैं। आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। पिता के साथ समय बीतेगा।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top