उत्तराखंड

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला होमगार्ड का शव, हत्या की आशंका..

ऋषिकेश – संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए होमगार्ड का शो पुलिस को ढालवाला के जंगल से बरामद हुआ है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
आज ढालवाला चौकी पुलिस को सूचना मिली कि जंगल में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का बारीकी से निरीक्षण किया और उसे उतार कर अपने कब्जे में ले लिया। चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह राणा ने बताया कि पुलिस ने शव को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए नरेंद्र नगर भेज दिया है।

बताया कि जिस स्थिति में शव मिला है उससे मामला संदिग्ध लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा करने की कोशिश पुलिस करेगी। बताया कि परिजनों ने लापता होमगार्ड हरीश की हत्या की आशंका जाहिर की है। पुलिस हर पहलुओं से गौर करके मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया कि हरीश पिछले 20 सालों से ढालवाला चौकी में ही होमगार्ड के पद पर ड्यूटी कर रहा था और पार्ट टाइम में प्रौपर्टी डीलर का भी काम करता था । और पिछले 20 दिनों से उसका स्वास्थ्य खराब होने के कारण वह घर पर ही था।

बीती 12 मई को वह घर से दवाई लेने के लिए हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट के लिए निकला और 13 तारीख को उसने अपने परिवार वालों को वापस घर आने की जानकारी दी। मगर वह वापस घर नहीं लौटा तभी से उसके परिजन चिंतित थे और उन्होंने ऋषिकेश कोतवाली में हरीश के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

बताया कि पुलिस जल्दी ही मामले की गहराई में जाकर हरीश की मौत के राज को सुलझा लेगी। दूसरी और हरीश की पत्नी का कहना है कि 2 दिन पहले क्षेत्र रोड स्थित एक दुकान का स्वामी हरीश के ऊपर अपना कर्ज होने की बात कहकर बदसलूकी कर,गहने बेच कर पैसे चुकाने की बात कह कर भी गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top