देश/ विदेश

दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश ,गाजियाबाद में धंसी सड़क

दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश ,गाजियाबाद में धंसी सड़क,ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर जाम

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार सुबह से ही झमाझम बारिश होने लगी। इससे जहां लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिली है वहीं राजधानी की सड़कें नदीं में तब्दील हो गईं। राजधानी के कई इलाकों में जलभराव के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। दिल्ली के मयूर विहार फेज 2 में पानी भर गया वहीं राजपथ और संसद मार्ग पर भी सड़क पर पानी नजर आया। गुरुवार सुबह छह बजे के आसपास शुरू हुई तेज बारिश की वजह से दिल्ली-एनसीआर की सड़कों पर जलभराव हो गया, जिससे लोगों को जाम का सामना करना पड़ा। अगले 24 घंटे तक बारिश का ऐसा ही आलम रहेगा।

दिल्ली-एनसीआर में कुछ जगहों पर गाड़ियां खराब होने की वजह से जाम लगा। कुछ जगह सड़कों पर गाड़ियां रेंग-रेंगकर आगे बढ़ रही थीं। मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार को दिन भर बादल छाए रहेंगे और बारिश रुक-रुककर होती रहेगी। वहीं, शाम चार बजे के बाद बारिश से हल्की राहत मिलने के आसार हैं।

गाजियाबाद में धंसी सड़क

बारिश का ज्यादा असर गाजियाबाद में नजर आया है जहां कई इलाकों में पानी भर गया साथ ही वसुंधरा इलाके में सड़क धंस गई। वहीं शहर में भी भारी बारिश के कारण पानी भर गया है।

ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर जाम

बारिश के चलते ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर भीषण जाम की स्थिति पैदा हो गई। दफ्तर जाने के लिए घर से निकले लोग घंटो जाम में फंसे रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top