उत्तराखंड

लच्छीवाला फ्लाई ओवर पर हुआ हादसा, नौ लोग घायल..

लच्छीवाला फ्लाई ओवर पर हुआ हादसा, नौ लोग घायल..

उत्तराखंड: प्रदेश में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। सड़क हादसे भयावह तरीके से बढ़ रहे हैं। उत्तराखंड में भी दिन ब दिन सड़क दुर्घटनाओं की संख्याओं में बेहताशा वृद्धि हो रही हैं। मृत्यु के इस खेल में हजारों बेकसूर लोग मारे जाते हैं। वाहनों की बढ़ती संख्या तथा लापरवाही के कारण आज सड़क पर चलना या वाहन चलाना जोखिम भरा हो गया हैं। यातायात नियमों की अवहेलना तथा नशे में गाड़ी चलाना, कम उम्र के बच्चों द्वारा स्टंट आदि के कारण सड़क हादसे हो जाते हैं। वाहन चालकों की लापरवाही के कारण बेकसूर लोग अपनी जान गंवा रहे हैं।

 

ऐसी ही एक घटना देहरादून के डोईवाला से भी सामने आया हैं डोईवाला कोतवाली अंतर्गत लच्छीवाला फ्लाई ओवर पर बुधवार शाम एक अर्टिगा कार और बुलेरो वाहन की आपस में जबरदस्त टक्कर हो गई। दुर्घटना में दोनों वाहनों में सवार नौ लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। सूचना मिलते ही एंबुलेंस और पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से जौलीग्रांट हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जिसके बाद पुलिस ने जेसीबी की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को किनारे कर यातायात व्यवस्था को सुचारू किया।

 

आपको बता दे कि कोतवाली के अंतर्गत डोईवाला-लच्छीवाला फ्लाई ओवर पर बुधवार शाम अर्टिगा कार के विपरीत दिशा में आ जाने से कर्णप्रयाग से देहरादून जा रही बुलोरे वाहन टकरा गया। जिससे हाईवे में दुर्घटना घटते ही अफरा-तफरी मच गई।कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक राज विक्रम पंवार कहना हैं कि बोलेरो गाड़ी (यूके 12 टीए 0926) में आलोक सिंह पुत्र गजेंद्र सिंह हर्रावाला निवासी व पवन पुत्र गोपाल सिंह कर्णप्रयाग चमोली गढ़वाल निवासी सवार थे। जिनको चोटे आई है।

 

जबकि अर्टिगा कार (यूके 07 एटी 8914) में सवार सना पुत्री सलाउद्दीन, नफीस अहमद पुत्र रफीक अहमद, जावेद पुत्र अब्दुल मलिक, शम्मी पुत्र अलीम अहमद, मोहम्मद फारुख पुत्र मोहम्मद दीन, रिजवान पुत्र हाफिज सलाउद्दीन, नदीम अहमद पुत्र समीर अहमद अफजलगढ़, जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश निवासी एक ही परिवार के सभी सातों लोग भी दुर्घटना में घायल हुए हैं। पुलिस कहना हैं कि दुर्घटनाग्रस्त सभी घायलों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। अभी किसी भी पक्ष द्वारा कोतवाली में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई। दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को कोतवाली लाया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top