उत्तराखंड

बिग ब्रेकिंग- बीजेपी दे सकती है कांग्रेस को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हो सकते हैं हरीश..

बिग ब्रेकिंग- बीजेपी दे सकती है कांग्रेस को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हो सकते हैं हरीश..

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में चुनाव करीब आने लगे हैं और राजनीतिक दल एक दूसरे को राजनीतिक चोट देने में शिद्दत से जुटे हुए हैं। कांग्रेस ने भाजपा को कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य व उनके बेटे को हाल ही में जो चोट दी थी। उसकी भरपाई अब भाजपा देहरादून से करने की तैयारी में जुट गई है।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा में जल्द ही कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष हरीश विरमानी शामिल होने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि भाजपा नेता उनके संपर्क में हैं और दो चार दिन में विरमानी औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल हो जाएंगे। आपको बता दें कि विरमानी देहरादून में अच्छी राजनीतिक पकड़ रखते हैं। वह कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष जैसी अहम जिम्मेदारी के साथ ही दून चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री, देहरादून क्लब, रोटरी आदि के भी अध्यक्ष रह चुके हैं। वर्तमान में वह बन्नू बिरादरी के अध्यक्ष की भी अहम जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

 

आपको बता दे कि देहरादून जिले में भाजपा का दबदबा है। एक मात्र चकराता विधानसभा सीट को छोड़कर देहरादून जिले में कहीं भी कांग्रेस का विधायक नहीं है। ऐसे में कांग्रेस को एन चुनाव से पहले देहरादून महानगर में एक और बड़ा झटका लगता है तो इसकी भरपाई करना कांग्रेस के लिए आसान नहीं होने वाला। हरीश विरमानी का बन्नू बिरादरी में अच्छी पकड़ होने का साथ ही पूरी पंजाबी व सिख बिरादरी में भी अच्छी पकड़ मानी जाती है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top