खेल

हरभजन सिंह और गीता बसरा के घर में आया एक नया मेहमान,  इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

हरभजन सिंह और गीता बसरा के घर में आया एक नया मेहमान,  इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

हरभजन सिंह और गीता बसरा के घर में आया एक नया मेहमान,  इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

देश/ विदेश : भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और उनकी पत्नी गीता बसरा (Geeta basra) के घर में एक नया मेहमान आया है. हरभजन की पत्नी गीता दूसरी बारी मां बनी हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. इन दोनों की पहले से एक बेटी भी है. हरभजन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी. हरभजन ने इंस्टाग्राम पर संदेश लिख बताया है कि उनकी पत्नी ओर बेटा दोनों स्वस्थ हैं.

हरभजन ने लिखा, ‘हम भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने हमें एक स्वस्थ बेटे के रूप में आशीर्वाद दिया. गीता और बच्चा दोनों अच्छे हैं. हम दोनों बेहद खुश हैं और हम अपने शुभचिंतकों का उनके प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हैं.’ गीता और हरभजन की शादी 29 अक्टूबर 2015 को हुई थी. 2016 में गीता ने बेटी को जन्म दिया था. इन दोनों ने अपनी बेटी का नाम हिनाया रखा था.

सोशल मीडिया पर मिली बधाइयां…

हरभजन सिंह की पोस्ट के सामने आने के बाद से उनको बधाई देने वालों का तांता लग गया है. इस समय श्रीलंका दौरे पर भारत की सीमित ओवरों की टीम की कमान संभाल रहे शिखर धवन ने हरभजन को बधाई दी है. उन्होंने लिखा, ‘पाजी बहुत मुबारकां.’ इसके अलावा उनके कई फैंस भी उन्हों बधाइयां दे रहे हैं.

आईपीएल में लेंगे हिस्सा…

हरभजन सिंह का नाम भारतीय क्रिकेट में काफी बड़ा है. वह देश के लिए टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले पहले क्रिकेटर हैं. वह अभी भी क्रिकेट में सक्रिय हैं और आईपीएल में खेलते हैं. आईपील के 14वें सीजन के दूसरे चरण में वह दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलेंगे.

गीता का फिल्मी करियर…

गीता ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. वह सबसे पहले 2006 में इमरान हाशमी के साथ दिल दे दिया में नजर आईं. इमरान के साथ ही वह 2007 में द ट्रेन नाम की फिल्म में दिखीं. 2013 में आई जिला गाजियाबाद में भी दिखी थीं. इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दे चुकी हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top