देश/ विदेश

बाबा का ढाबा कंट्रोवर्सी की हुई Happy Ending, गौरव वासन ने कहा कुछ ऐसा..

बाबा का ढाबा कंट्रोवर्सी की हुई Happy Ending, गौरव वासन ने कहा कुछ ऐसा..

देश-विदेश: दिल्ली के मालवीय नगर में बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद रातों रात एक सेलिब्रिटी बनकर लाखों रुपए के मालिक बन गए थे। आपको बता दे कि कांता प्रसाद के ढाबे की एक वीडियो यूट्यूब और फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने शेयर की थी, जिसमें वो काफी रोते हुए दिख रहे थे। वीडियो में उस दौरान बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने कहा था कि उनकी दुकान बिल्कुल नहीं चलती है और रोटी का भी टोटा होता है। ऐसी भावुक वीडियो देखने के बाद लोगों ने उनकी जमकर मदद की और लोग उनके ढाबे पर खाना खाने पहुंचने लगे। इसके अलावा सोशल मीडिया के जरिए लोगों ने उनकी पैसों से भी मदद की। सब कुछ अच्छा चल रहा था कि कांता प्रसाद के डोनेशन के पैसों को लेकर गौरव वासन पर हेराफेरी का बड़ा आरोप लगा दिया था।

 

यहां तक की बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने यूट्यूबर पर विश्वासघात करने का आरोप लगाते हुए लाखों रुपए हड़पने का सनसनीखेज आरोप लगाकर एफआईआर भी दर्ज करा दी। जिसके बाद दोनों में तनातनी बढ़ गई और कांता प्रसाद ने उन चंदे के पैसों से पिछले साल दिसंबर में एक रेस्टोरेंट भी खोल लिया। वहीं अपने घर में काम करवाकर कुछ पुराना कर्जा भी चुका दिया। हालांकि रेस्टोरेंट के खुलने के बाद पहले महीने वहां लोगों की भीड़ रही, लेकिन बाद में धंधा ठप पड़ गया, जिसके बाद उन्होंने उस नई जगह को बंद करके पुरानी जगह ही लौटने में अपनी भलाई समझी।

 

इस बीच हाल ही में बाबा का ढाबा के कांता प्रसाद का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें उन्होंने गौरव वासन को अच्छा आदमी बताया और उससे माफी भी मांगी। बाबा ने अपने वीडियो में कहा था कि वो लड़का चोर नहीं था। हमसे ही गलती हुई है। इसके बाद कांता प्रसाद ने एक बार फिर गौरव को अपने ढाबे पर बुलाने की इच्छा जाहिर की। वहीं गौरव वासन ने इंस्टाग्राम पर इस पूरे घटनाक्रम को देखने के बाद इसका जबाव दिया। उन्होंने बस एक शब्द लिखा- karma…

 

वहीं अब कांता प्रसाद के माफी मांगने के बाद गौरव वासन ने एक एक तस्वीर अपने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। तस्वीर साझा करते हुए गौरव ने लिखा कि अंत भला तो सब भला। गलत करने वाले से बड़ा गलती माफ करने वाला होता है। मेरे मां-बाप ने हमेशा मुझे यही सीख दी है। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद अब इस विवाद का एक हैप्पी एंडिंग हो गई हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top