देश/ विदेश

मरे हुए इंसानो से करती थी मजे, महिला गैंगस्टर को लगता था खून से डर, पर बन गई खतरनाक खूनी..

मरे हुए इंसानो

मरे हुए इंसानो से करती थी मजे, महिला गैंगस्टर को लगता था खून से डर, पर बन गई खतरनाक खूनी..

देश-विदेश : दुनिया भर में यूं तो कई महिला गैंगस्टर अपने अपराध की वजह से चर्चित रहीं। आज हम बात कर रहे हैं मेक्सिको के भयाकन ड्रग्स वॉर में शामिल रही कुख्यात गैंगस्टर La Peque की| LaPeque को ‘Little Jone’ के नाम से भी जाना जाता है। साल 2008-2018 के बीच मैक्सिको में ड्रग्स कारोबार के दौरान जो रक्तरंजित लड़ाइयां हुईं उसमें 1 लाख से ज्यादा लोगों की जान चली गई थी। LaPeque के बारे में कहा जाता है कि 20 साल की उम्र में वो मशीन गन रखती थी।

 

 

La Peque के बारे में यह भी कहा जाता है कि उसने खुद 5 लोगों की हत्या की और उनका खून भी पीया। La Peque मृत इंसानी शरीर के साथ शारीरीक संबंध भी बनाती थी। La Peque कोल्ड ब्लड मर्डर के लिए जानी जाती थी। कहा जाता है कि La Peque का असली नाम Juana anisuana ने खुद एक साक्षात्कार में कहा था कि जबाबी छोटी बच्ची थी तब वो एक विद्रोही स्वभाव की थी। इस बारदा जसे रस की आदत पड़ी और फिर वो शराब भी पीने लगी.

 

 

मेक्सिको सिटी से नजदीक हिडाल्गो में Juana का जन्म हुआ था। 15 साल की उम्र में वो गर्भवती हो गई थी। अपने बच्चे के पोषण के लिए उसने वेश्या के तौर पर काम किया और फिर धीरे-धीरे ड्रग्स के कारोबार में आ गई। एक वेबसाइट Denuncias ने दावा किया था कि Juana को शुरू में लोगों की हत्या करना पसंद नहीं था और उसे डर लगता था कि उसका भी अजाम ऐसा ही होगा। लेकिन धीरे-धीरे उसे इस कत्ल-ए-आम में मजा आने लगा।

 

 

बताया जाता है कि एक बार ड्रक्स के कारोबार में हुई लड़ाई की वजह से उसका सामानहाएक युवक का सिर कलम कर दिया गया था। इस भयानक हलाकात के बाद वो काफी सहम गाको किनारबीर उसे इंसानों का खून पसंद आने लगा। एक वक्त था जब मेक्सिको में लड़कियों को जबरन गाकर इस के कारोबार में ढकेल दिया जाता था। बताया जाता है कि juana भी इसी तरह ड्रग्स कथा में आई और फिर बेहद ही खतरनाक गैंगस्टर बन गई साल पहले यह खबर आई थी कि Juanid केलोनिया जेल में बंद है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top