उत्तराखंड

बागेश्वर में महिला को घर से घसीट ले गया गुलदार..

बागेश्वर में महिला को घर से घसीट ले गया गुलदार..

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: पहाड़ो में जंगली जनवरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। आये दिन कही न कही से जानवरों के हमले की खबर समाने आ रही हैं। घटते जंगलों के चलते गुलदार इंसानी बस्तियों में दाखिल हो रहे हैं, वहां रह रहे लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। गुलदार का खौफ इतना अधिक है कि लोग घरों से बाहर निकलने से भी डर रहे हैं।

बीते दिन पौड़ी गढ़वाल में 5 वर्षीय मासूम को गुलदार ने मौत के घाट उतार था। अब बागेश्वर जिले में बीती रात एक महिला को गुलदार ने अपना निवाला बना लिया। जानकारी के अनुसार बागेश्वर जिले के अशू बोहाला गांव निवासी 70 वर्षीय गांगुली देवी घर पर अकेली रहती थी । शुक्रवार की रात गांगुली देवी अपने घर में सोने की तैयारी कर रही थी तभी अंधेरे में एक गुलदार घर में घुस गया और एक बुज़ुर्ग महिला को घर से घसीटते हुए अपने जबड़ों में दबाकर जंगल की तरफ ले गया।

शनिवार सुबह महिला का क्षत विक्षत शव पास के खेत से बरामद हुआ है। आसपास के तमाम गांवों में दहशत का माहौल है। इधर घटना से गांव में दहशत का माहौल है सूचना पर वन विभाग की टीम ने क्षेत्र में गश्त बढ़ाने के साथ ही गुलदार को ढूंढने के प्रयास शुरू कर दिए हैं । ग्रामीण गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top