उत्तराखंड

शहीद राकेश डोभाल के परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी-सीएम..

शहीद राकेश डोभाल के परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी-सीएम..

उत्तराखंड : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत शहीद बीएसएफ के सब इस्पेक्टर राकेश डोभाल के परिजनों से मिलने शुक्रवार को उनके घर (गली नंबर चार गणेश विहार गंगानगर) पहुंचे। मुख्यमंत्री ने परिवार को सांत्वना देते हुए एक सदस्य को नौकरी देने का आश्वासन दिया। सीएम ने शहीद के परिजनों को आश्वासन दिया कि राज्य सरकार की ओर से उनकी हरसंभव मदद की जाएगी।

राकेश डोभाल के परिजन प्रकाश डोभाल ने बताया कि उनकी ओर से सीएम को ज्ञापन दिया गया है कि अर्द्धसैनिक बल में नौकरी की बजाय शहीद की पत्नी को योग्यता के अनुसार राज्य सरकार में नौकरी दी जाए। शहीद राकेश डोभाल जम्मू-कश्मीर के बारामूला में तैनात थे। पाकिस्तान के आतंकवादियों की घुसपैठ रोकने के दौरान वो शहीद हो गए।

 

 

शहीद राकेश के घर से वापसी के बाद मुख्यमंत्री गंगानगर के हनुमंतपुरम में पूर्व राज्यसभा सांसद मनोहरकांत ध्यानी का हाल जानने उनके घर गए। उन्होंने उनकी कुशलक्षेम पूछी। इससे पहले सीएम त्रिवेंद्र रावत पंजाब सिंध क्षेत्र इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य और प्रबंधक सुरेश चंद शर्मा के निधन पर उनके हरिद्वार रोड स्थित घर पर पहुंचेे। इस दौरान उन्होंने शर्मा के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी। शहीद राकेश डोभाल जम्मू-कश्मीर के बारामूला में तैनात थे। पाकिस्तान के आतंकवादियों की घुसपैठ रोकने के दौरान वो शहीद हो गए थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top