देश/ विदेश

प्रेमी ने अपने दोस्तों को भेजा प्रेमिका की बेवफाई का मैसेज- प्रेमिका ने दे दिया धोखा..

प्रेमी ने अपने दोस्तों को भेजा प्रेमिका की बेवफाई का मैसेज- प्रेमिका ने दे दिया धोखा..

सुबह दोनों की कमरे में मिली लाश..

देश-विदेश : हरियाणा के फरीदाबाद जिले में प्रेमी युगल ने संदिग्ध परिस्थितियों में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मामला फरीदाबाद का है जहां के दो नंबर इलाके में एक कमरे के अंदर प्रेमी प्रेमिका की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली. दोनों की मौत गोली लगने से हुई है. इस मामले में सस्पेंस ये है कि मरने से पहले लड़के ने अपने कुछ दोस्तों को एक मैसेज भेजा था जिसमें उसने प्रेमिका पर बेवफाई का आरोप लगाकर उसे सबक सिखाने की बात कही थी. फिलहाल पुलिस मामले में आत्महत्या के नजरिए से जांचपड़ताल कर रही है .

 

 

पुलिस को सूचना मिली थी कि किराए पर रहने वाले एक लड़के और लड़की की लाश घर में पड़ी हुई है. दोनों की मौत गोली लगने से हुई है जिसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे. पुलिस के अनुसार लड़का राहुल मथुरा का रहने वाला था जबकि लड़की प्रिया फरीदाबाद की ही रहने वाली थी. मकान मालिक के अनुसार राहुल ने कुछ महीने पहले उसके यहां कमरा किराए पर लिया था और उसे बताया था कि प्रिया से उसकी सगाई हो चुकी है और जल्दी ही शादी होने वाली है.

 

 

मकान मालिक के अनुसार प्रिया रोज सुबह राहुल के पास आ जाती थी और फिर दोनों मिलकर गुड़गांव के कंपनी में नौकरी करने जाते थे. शाम को प्रिया अपने घर लौट जाती थी. मकान मालिक के अनुसार घर पर कोई नहीं था और वह भी दुकान से रात को लेट लौटा था. इस दौरान उसने कोई भी आवाज गोली चलने की नहीं सुनी थी.

 

 

सुबह पुलिस की टीम कमरे पर जा पहुंची और जब कमरा खोला तो अंदर कमरे में दोनों की लाश पड़ी थी और कमरे में दो कट्टे भी पड़े हुए थे. इस बीच राहुल के दोस्तों के बीच एक व्हाट्सएप मैसेज वायरल हो रहा है जिसमें राहुल प्रिया पर बेवफाई का आरोप लगाकर उसे सबक सिखाने की बात कह रहे हैं.

 

 

दो नंबर पुलिस चौकी के इंचार्ज धर्मवीर की मानें तो उन्हें सारन थाने के हेड कांस्टेबल द्वारा सूचना मिली थी कि उनके इलाके में एक प्रेमी जोड़े ने सुसाइड कर लिया है. जिसके बाद वह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि दोनों एक ही कमरे में मृत अवस्था में पड़े थे और मृतक राहुल के हाथ में एक कट्टा था और दूसरा कट्टा भी वहीं गिरा हुआ था. फिलहाल पुलिस इसे सुसाइड मानकर चल रही है और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उनके अनुसार अभी वायरल मैसेज उन तक नहीं पहुंचा है. जांच में जो भी कार्रवाई होगी वह अमल में लाई जाएगी

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top