उत्तराखंड

बिग-ब्रेकिंग- देहरादून में नाबालिग लड़की का गला काट कोर्ट पहुंचा युवक, कहा कुछ ऐसा..

बिग-ब्रेकिंग- देहरादून में नाबालिग लड़की का गला काट कोर्ट पहुंचा युवक, कहा कुछ ऐसा..

 

 

 

उत्तराखंड: सोशल मीडिया आज के ज़माने में एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म बन चुका हैं। जहां से हमें हर रोज कुछ न कुछ देखने-सुनने को मिलता ही रहता हैं। कभी हमें कुछ अच्छी चीजें सोशल मीडिया से मिलती हैं तो कभी कुछ हैरान करने वाली घटना भी हमारे सामने आ जाती हैं। ऐसी ही एक घटना आज देहरादून के प्रेमनगर से भी सामने आयी हैं। जहां फेसबुक पर दोस्त बने लड़के ने नाबालिग की हत्या कर दी।

 

आपको बता दे कि मामला देहरादून के प्रेमनगर का है। जहां एक 19 साल के तनुज पासवान नाम के युवक ने 16 साल की नाबालिग की हत्या कर दी। जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी पुलिस की पिटाई से बचने के लिए खुद कोर्ट पहुंच गया और वहां मौजूद कांस्टेबल को अपने गुनाह के बारे में बताया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने पुलिस को कहा कि साल 2020 मेरी मुलाकात फेसबुक पर पूजा (काल्पनिक नाम) से हुई थी।

 

इसके बाद हम दोनों अक्सर मिलने लगे। पूजा और मैंने साथ जीने-मरने की कसमें खाईं। मैं पूजा से बेहद प्यार करने लगा था, लेकिन फिर मुझे पता चला कि पूजा का किसी और लड़के से अफेयर चल रहा है। मैंने पूजा को टोका तो वो मुझसे लड़ने लगी। मैं पूजा के बिना नहीं रह सकता था। धीरे-धीरे हमारे बीच गलतफहमी बढ़ने लगी।

 

घटना वाले दिन पूजा ने मुझे मामला सुलझाने के लिए बुलाया था। मैं जानता था कि पूजा अब मेरे साथ नहीं रहेगी, इसलिए मैं धारदार चापड़ अपने बैग में रखकर पूजा से मिलने पहुंचा। पूजा से झगड़ा होने पर मैंने चापड़ निकालकर उसका गला रेत दिया और चापड़ को झाड़ियों में फेंककर सीधे देहरादून कोर्ट चला गया। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल हथियार भी बरामद किया गया है। मामले की जांच जारी है।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top