उत्तराखंड

तीसा मार्ग पर 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार चार की मौत..

तीसा मार्ग पर 300 मीटर गहरी खाई

तीसा मार्ग पर 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार चार की मौत..

हिमाचल प्रदेश : के जिला चंबा में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, ये हादसा चंबा-तीसा मार्ग पर कल्हेल के पास हुआ है। यहां एक कार गहरी खाई में गिर गई जिससे चार लोगों की मौत हो गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में अध्यापक, मां-बेटे समेत चार लोगों की मौत हो गई है। तीसा-चंबा मार्ग पद दो कारें आमने सामने टकरा गईं। कार टकराने के बाद अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। खाई में गिरने के बाद गाड़ी में आग भड़क गई, जिससे चालक गाड़ी में ही बुरी तरह से जल गया।

पुलिस ने गाड़ी से चालक के जले हुए अवशेष बाहर निकाले। वहीं, कार में सवार लैब अटेंडेंट और लिफ्ट लेने वाले मां-बेटे की भी मौके पर ही मौत हो गई।मृतकों में एक अध्यापक एक लैब अटेंडेंट और मां-बेटा शामिल हैं। गौरतलब है कि मां-बेटे ने बड़ोह नामक स्थान पर गाड़ी में लिफ्ट ली थी और कल्हेल में ये हादसा हुआ। मृतकों की पहचान छम्मी लाल पुत्र हेमराज निवासी गांव सनोट डाकघर आयल, सीता देवी और उनका बेटा टेक चंद निवासी भनोट और अमरदीन निवासी गांव कंगडोथा डाकघर चरोड़ी के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार छम्मी लाल अपनी कार को लेकर तीसा से चंबा की तरफ जा रहे थे। उनके साथ कार में अमरदीन भी सवार थे। छम्मी लाल स्कूल में अध्यापक के पद पर तैनात थे जबकि अमरदीन लैब अटेंडेंट के पद पर तैनात थे। सीता देवी व टेक चंद ने कल्हेल से कुछ किमी पीछे ही लिफ्ट ली थी।कार गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों और पुलिस ने खाई में उतरकर चारों शवों को सड़क पर पहुंचाया।

मौके पर ही उनका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए हैं। पुलिस अधीक्षक अरूल कुमार ने बताया कि कल्हेल के पास कार दुर्घटना में चार लोगों की मौत हुई है। पुलिस हादसे के कारणों की छानबीन कर रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top