उत्तराखंड

पूर्व सीएम ने केदारनाथ पहुंचकर बाबा केदार के किए दर्शन..

पूर्व सीएम ने केदारनाथ पहुंचकर बाबा केदार के किए दर्शन..

तीर्थ पुरोहितों से मुलाकात कर सुनी उनकी समस्याएं..

 

 

 

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग। पूर्व मुख्यमंत्री एवं गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने गुरुवार को केदारनाथ धाम पहुंचकर बाबा केदार के दर्शन किए। यहां पूजा अर्चना के बाद उन्होंने तीर्थ पुरोहितों से बातचीत की। साथ ही उनकी समस्याएं सुनी। इससे पहले सांसद ने बुधवार को कालीमठ में पूजा-अर्चना की और अनेक गांवों का भ्रमण किया।

गुरुवार को गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत सुबह हेलीकॉप्टर से केदारनाथ धाम पहुंचे। उन्होंने केदारनाथ मंदिर में पूजा अर्चना के साथ ही विश्व कल्याण की कामना की। इस दौरान बद्री केदार मंदिर समिति के आचार्य वेदपाठियों के साथ ही तीर्थ पुरोहितों ने गढ़वाल सांसद से मुलाकात की। तीर्थ पुरोहितों ने सांसद को अपनी समस्याएं बताई। करीब एक घंटे के बाद सांसद वापस लौटे।

वापसी में सांसद नेे अगस्त्यमुनि में बैठक ली, जबकि इससे पूर्व गुप्तकाशी, तिलवाड़ा आदि स्थानों पर कार्यकर्ताओं एवं जनता से मुलाकात कर समस्याएं सुनी गई। क्षेत्रीय लोगों ने सांसद को विभिन्न समस्याओं के ज्ञापन प्रेषित किए। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल, पूर्व महामंत्री अजय सेमवाल, बीकेटीसी के प्रभारी कार्याधिकारी आरसी तिवारी सहित बड़ी संख्या में तीर्थ पुरोहित एवं जनता मौजूद थी।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top