उत्तराखंड

देहरादून समर वैली स्कूल में फिल्म की शूटिंग

देहरादून के समर वैली स्कूल की क्लास रूम में दिखा लव बर्ड

देहरादून के समरवैली स्कूल में साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू और अभिनेत्री पूजा हेगड़े के बीच लव सीन शूट किए गए है।

देहरादून : साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू और अभिनेत्री पूजा हेगड़े के बीच लव सीन शूट किए गए है। देहरादून के समरवैली स्कूल में फिल्म की शूटिंग की गई। करीब 125 करोड़ की इस फिल्म की शूटिंग के लिए रविवार को अभिनेता महेश बाबू और अभिनेत्री पूजा हेगड़े दून पहुंच गए थे।

समर वैली स्कूल में फिल्म की शूटिंग के लिए सेट बनाया गया था। बताया जा रहा है कि फिल्म में महेश बाबू और पूजा हेगड़े स्टूडेंट की भूमिका में हैं और दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। शूटिंग के दौरान क्लास रूम में दोनों के बीच लव सीन शूट किए गए।बताया जा रहा है कि पहली बार महेश बाबू बियर्ड लुक में दिखाई दे रहे हैं। कई टेस्ट के बाद उनका यह लुक पास किया गया है। जबकि पूजा हेगड़े कई तमिल फिल्मों के साथ ही हिंदी में भी अपनी अदाकारी दिखा चुकी हैं।

अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म का निर्देशन वामसी पेडीपल्ली कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक 21 जून तक समरवैली में फिल्म की शूटिंग की जाएगी।

इसके बाद आगे की शूटिंग एफआरआइ में की जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 21 जनवरी को एफआरआइ में कार्यक्रम होने के कारण फिल्म के शेड्यूल में कुछ बदलाव किया गया था। जिसके बाद ही पहले समरवैली में शूटिंग करने का निर्णय लिया गया।बता दें कि देहरादून में 15 जुलाई तक फिल्म की शूटिंग होगी। शूटिंग के दौरान लाइन प्रोड्यूसर रति शंकर त्रिपाठी और बॉलीवुड क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अदलखा मौजूद रहे।

सितंबर में आएंगे सुपरस्टार रजनीकांत

तमिल फिल्म की शूटिंग के लिए सुपरस्टार रजनीकांत के जून में दून आने की संभावना थी, लेकिन शूटिंग शेड्यूल में बदलाव होने के कारण अब रजनीकांत सितंबर में दून पहुंचेंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top